Friday, January 6, 2017

बिगबॉस देखते हैं तो हो जाइये सावधान...!!!



बिगबॉस देखते हैं तो हो जाइये सावधान...!!!

भारतीय संस्कृति को नष्ट करने का एक और बड़ा अन्तर्राष्ट्रीय षड़यंत्र...!!!

Beware Of Big Boss 


भारत की संस्कृति इतनी दिव्य और महान है कि उस पर सदियों से कुठाराघात होता आया है ।

पहले मुगलों ने भारत को लूटा और हिन्दू संस्कृति नष्ट करने का प्रयास किया फिर अंग्रेजों ने भारत को लूटकर संस्कृति बदलने का अथाह प्रयास किया ।

इससे भी भारत की दिव्य संस्कृति नष्ट नही हुई तो अब ईसाई मिशनरियों द्वारा लालच देकर धर्मान्तरण और मुस्लिमों द्वारा डरा-धमकाकर हिन्दुओं का धर्मान्तरण किया जा रहा है ।

उससे भी अधिक इस जमाने में हमारा मीडिया और बॉलीवुड द्वारा मानसिक धर्मान्तरण किया जा रहा है ।
आपने देखा होगा कि कई सालों से मीडिया द्वारा हिन्दू संगठनों एवं हिन्दू संतों को दिन रात बदनाम किया जा रहा है लेकिन किसी ईसाई पादरी या मौलवी के लिए कभी कुछ नहीं दिखाया जाता ।

ऐसे ही बॉलीवुड में कई सालों से इस्लामीकरण हो गया है बॉलीवुड के जरिये  हमारे आराध्य हिन्दू देवी देवताओं, हिन्दू त्यौहारों, हिन्दू संस्कृति और हिन्दू साधु-संतों को नीचा दिखाने का प्रयास किया जा रहा है ।

अब हम आपको इसका एक ताजा उदाहरण देते हैं..!!!

अन्तर्राष्ट्रीय षड़यंत्र के तहत सलमान खान की अध्यक्षता में बिग बॉस टीवी शो चल रहा है जिसमें लड़ाई झगड़े दिखाकर हमारे घरों में अशांति और कलह बढ़ाने जैसा वातावरण हमारे मस्तिष्क में डाला जा रहा है ।

बिग बॉस विदेशी गन्दगी, कामवासना और अश्लीलता दिखाकर भारतीय युवा पीढ़ी को पथभ्रष्ट कर रहा है ।

आप स्वयं विचार करें कि ये सब देखकर आपके बच्चों को कैसे संस्कार मिलेंगे..???

अश्लीलता, अर्धनग्न स्त्रियां देखकर हमारे युवा पथभ्रष्ट नही होंगे क्या...???

क्या देश में रेप और बलात्कार जैसे केस और नही बढ़ेगे...???

जरा स्वयं विचार करें..!!

बिग बॉस 10 में तो अति हद तब हो जाती है जब साधु के कपड़े पहनकर  "स्वामी ओम" साधुताई के नाम पर लड़कियों से छेड़ खानी करना , दारू पीना, मांस खाना आदि करके हिन्दू संतों की गरिमा पर गहरी चोट लगा रहा है।

शो देखकर तो ऐसा लगता है जैसे ओमजी महाराज को विदेशी पैसा मिला है हिन्दू संतो की छवि धूमिल करने के लिए !!

ओमजी महाराज का कहना है कि मेरे को बोले थे कि रामराज्य करवाना है तो बिग बॉस में काम करो लेकिन वहाँ जाने के बाद मुझे कुछ खिला दिया था और मेरे को जान से मारने की धमकी दी थी इसलिये मैंने बिग बॉस में ये सब किया ।

अब सरकार और न्यायालय को इसकी जांच करानी चाहिए और बिग बॉस तुंरन्त बन्द करवा देना चाहिए ।

* याद रहे रोम, यूनान और मिस्र जैसी प्राचीन संस्कृतियों को नष्ट करने के बाद ईसाई मिशनरियों की नजर अब महान भारतीय संस्कृति पर (जहाँ लोगों को माता पिता की सेवा करना,उन्हें देवतातुल्य जानना, संयम  का पाठ, एकता के सूत्र में बंधना सिखाया जाता है ऐसे ही अनंत गुणों से भरपूर है हमारी संस्कृति) है।*


ऐसा न हो जब तक आपको समझ आये तब तक बहुत देर हो चुकी हो।

 *भारतीय संस्कृति को पुनः जागृत करने वाले संतों की प्रतिष्ठा को बचाना है तो सभी भारतीय बिग बॉस शो का पूर्ण बहिष्कार करें, एवं इस शो को देखना बंद करें।*

No comments:

Post a Comment

झूठ दिखाने पर पत्रकार दीपक चौरसिया पर कोर्ट ने निकाला गैरजमानती वारंट, होगी गिरफ्तारी

अगस्त 22, 2017 इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया ने आज स्वतंत्रता के नाम पर झूठ परोसना चालू कर दिया है, कहीं की घटना कहीं पर दिखाने लगे है...