Thursday, January 12, 2017

जब देश में हिंदू ही नहीं बचेंगे तो विकास किसके लिए..??? - प्रवीण तोगड़िया

हिंदू ही नहीं बचेंगे तो विकास किसके लिए..???

'सबका साथ सबका विकास' की बात करनेवाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया जी ने कहा कि यदि इस देश में हिन्दू ही शेष नहीं बचेंगे तो विकास किसके लिए कर रहे हो ??

गांवो से हिन्दू पलायन कर रहें हैं, कश्मीर में हिंदुओं के घरों पर कब्जा कर लिया गया है । सरकार को इन घरों को तत्काल वापिस दिलाना चाहिए ।

हिंदू ही नहीं बचेंगे तो विकास किसके लिए..???
समृद्ध बने हिन्दू..!!

महाराष्ट्र के नागपुर लकड़गंज स्थित कच्छीविसा मैदान पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रवीण तोगड़िया जी ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद चाहती है कि हिन्दू समाज पुनः समृद्धि प्राप्त कर सके । विहिप ने हिंदुओं के सपने को साकार करने का अभियान चलाया है । राम मंदिर निर्माण मामले में सरकार न्यायालय के आदेश की बात करती है और वही सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार मस्जिद में सुबह के वक्त बजनेवाले लाउडस्पीकरों पर प्रतिबंद नहीं लगाती है । सुरक्षा के आभाव में हिन्दू पलायन कर रहें है । गाये कट रही है ।

बने मेजोरिटी प्रोटेक्शन कमिशन..!!

प्रवीण तोगड़िया जी ने दुःख जताया कि हिंदुस्तान में हिंदुओं की आकांक्षाएं पूर्ण नही हो रही है, उन्होंने कहा कि इस देश में माइनारिटी प्रोटेक्शन कमीशन नही, बल्कि मेजोरिटी प्रोटेक्शन कमीशन की स्थापना करने का वक्त आ गया है। 

17 करोड़ लोग रोजाना भूखे सोते है।
 15 करोड़ युवा बेरोजगार हैं।
 किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं।

क्या यही विकास है सरकार का..???


 जैसा कि हमने पहले भी बताया है कि उत्तर प्रदेश में कैराना से हिंदुओं ने पलायन किया था तब साध्वी प्राची ने भी यही बात बताई थी कि हिन्दू नहीं बचेगा तो विकास किसका करेंगे?

साध्वी ने बताया था कि कैराना से ही हिन्दू पलायन नहीं हो रहा है बल्कि जहांं भी मुस्लिमों की संख्या ज्यादा है वहीं से हिंदू पलायन कर रहा है चाहे कैराना हो या फिर रामपुर, लेकिन भाजपा अब विकास की बात करती है पर हिन्दुओं की सुरक्षा की बात नही करती ।

 आपको बता दें कि पाकिस्तान से सालों से आये हिंदुओं के लिए अभी तक स्थायी कार्ड भी नही मिल रहा है और न ही उनके लिए कोई मकान या सुविधा दी जा रही है दूसरी ओर जम्मू कश्मीर सरकार ने पाकिस्तान से मुस्लिमों को बुलाकर उनके स्थायी कार्ड भी जारी कर रहे हैं और उन्हें केम्पों में रहने की अच्छी सुविधा भी दी जा रही है ।

पहले कश्मीर में पण्डितों को भगाया अभी कश्मीर में हिन्दू नही के बराबर बचे हैं और जो हैं डर के जी रहे हैं ।


पाकिस्तान में भी हिन्दुओं का बुरा हाल है, वहाँ पर हिन्दू नाबालिग लड़कियों को उठाकर ले जाते हैं ।  हिन्दुओं के साथ मार-पीट की जाती है, मंदिर तोड़े जाते हैं । हिन्दुओं के लिए वहाँ कोई विशेष अधिकार ही नही है यहाँ तक की शमशान घाट तक नही है ।

बांग्लादेश में भी हिन्दू दिन-रात पलायन हो रहे हैं क्योंकि वहाँ भी हिन्दू बेटियों की इज्जत लूटी जा रही है, हिन्दुओं की हत्याएं की जा रही हैं । मंदिर तोड़े जा रहे हैं । वहाँ पर भी हिन्दुओं के लिए कोई आवाज उठाने वाला नही है ।

भारत में भी जहाँ-जहाँ मुस्लिम बाहुल इलाका है वहाँ हिन्दुओं का जीना मुश्किल है ।

एक तरफ लालच देकर ईसाई मिशनरियां हिन्दुओं का धर्मान्तरण करवा रही है और दूसरी ओर मुस्लिम क्रूरता से आक्रमण करके हिन्दुओं का धर्मान्तरण करवा रहे है ।

उनके खिलाफ जो भी हिन्दू संत, हिन्दू नेता आवाज उठाता है उनको जेल भेजा जाता है या उनकी हत्या कर दी जाती है ।

मीडिया भी केवल हिन्दू देवी-देवताओं, हिन्दू संगठनों, हिन्दू नेताओं और हिन्दू साधु-संतों के खिलाफ ही न्यूज दिखाती है कभी ईसाई मिशनरियों या मौलवियों के विरोध में कभी नही दिखाती ।

अभी भी वक्त है हिन्दू जग जाये नही तो एक के बाद एक की बारी होगी ।

जय हिंद!!

No comments:

Post a Comment

ईसाई मिशनरियां दलित एवं गरीबों का धर्म परिवर्तन कराने का काम पुरजोश से कर रही हैं

ईसाई मिशनरियां दलित एवं गरीबों का धर्म परिवर्तन कराने का काम पुरजोश से कर रही हैं जून 23, 2017 विश्रामपुर (झारखंड) : भूत प्रेत स...