Tuesday, January 31, 2017

हिन्दू संगठनों ने देश व्यापी आंदोलन करने की चेतावनी..!!!



हिन्दू संगठनों ने देश व्यापी आंदोलन करने की चेतावनी..!!!
कहा - संत श्री आशारामजी बापू की रिहाई के लिए अब हम चुप नही बैठेंगे।


भारत ही नही पूरे विश्व भर में भारतीय संस्कृति का डंका बजाने वाले, गली-गली गांव-गांव में गीता रामायण का ज्ञान पहुँचाने वाले और धर्म परिवर्तन कर चुके लाखों लोगो की हिन्दू धर्म में वापसी करवाने वाले संत श्री आशाराम जी बापू को षड़यंत्र के तहत 3 वर्ष 4 महीने से जोधपुर जेल में बंद किया हुआ है । 
              हिन्दू संगठनों ने देश व्यापी आंदोलन करने की चेतावनी..!!!


आज तक उन पर दोषी होने का एक भी सबूत नही मिल पाया । इस के बावजूद उन को रिहा नही किया जा रहा और तो और कई बार बेल तक खारिज कर दी गयी ।

शर्म की बात तो ये है कि देश में हजारों हिन्दू संगठन और करोड़ों हिन्दू होते हुए भी एक निर्दोष संत को रिहा नही करवा पाए ।


मगर अब इस का बीड़ा उठाने के लिए पंजाब के हिन्दू संगठन मैदान में कूद पड़े हैं । उन्होंने प्रण लिया है कि जब तक बापू जी को रिहा नहीं करवा लेते तब तक हम चैन से नही बैठेंगे । 

इस अभियान को सफल करने के लिए फिलहाल शनिदेव वेलफेयर ट्रस्ट, कट्टर हिन्दू सेना, विश्व् हिन्दू परिषद धर्म प्रसार, हिन्दू सेना, बजरंग दल, युवा सेवा संघ, शिव सेना पंजाब आदि संगठन आगे आए है । 

30 जनवरी 2017 को सभी संगठनों ने मिल कर शनिदेव मंदिर से डी सी दफ्तर लुधियाना तक रैली निकाल कर प्रदर्शन किया है । रैली के बाद मुकेश खुराना, परविंदर भट्टी, अश्वनी शर्मा, सेहजपाल पाली, विमल नय्यर आदि कई लोगों ने डी सी लुधियाना को प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और राष्ट्र्पति के नाम ज्ञापन सौंपा ।

 सभी संगठनों ने कहा कि अगर शीघ्र अति शीघ्र बापू जी को रिहा नही किया गया तो हम पहले पंजाब स्तर और फिर देश व्यापी आंदोलन करेंगे । उन्होंने सरकार को 15 दिन का अल्टीमैटम दिया है।


उन्होंने कहा कि देश में कई अपराधियों को न्यायालय बेल दे रहा है । कइयों को रिहा कर दिया है और बापू जी का एक भी दोष साबित नही हुआ फिर भी उन को बेल तक भी नही दी जा रही है । 

ये एक हिन्दू संत के साथ बहुत बड़ा अन्याय हो रहा है । उन्होंने कहा कि अब हम किसी भी कीमत पर चुप नहीं बैठेंगे !

स्त्रोत्र : पंजाब लाइव न्यूज : लुधियाना, अनिल अग्निहोत्री।

गौरतलब है कि बिना अपराध सिद्ध हुए बापू आसारामजी साढ़े तीन साल से जोधपुर जेल में बंद हैं । उनको अभी तक जमानत नही मिल पाने पर अनेक हिन्दू संगठनों ने एवं उनके करोड़ों भक्तों ने देश-भर में कई रैलियां निकाली, धरने पर बैठे । यहाँ तक कि दिल्ली जंतर-मंतर पर तो जब से बापू आसारामजी अंदर गये हैं तब से आज तक वहाँ उनके भक्त और हिन्दू संगठनों द्वारा धरना चल रहा है ।

आज हर आम इंसान ये जान चुका है कि संत आसारामजी बापू को षड़यंत्र के तहत फंसाया गया है फिर भी कानून क्यों उनको न्याय देने को तैयार नहीं..???

क्या ये कोई सोची समझी साजिश तो नहीं..???

क्यों एक के बाद एक दोषी रिहा हो रहे हैं और संत आसारामजी बापू को जमानत तक नहीं...???

आखिर इन हिन्दू संत के साथ हो रहे अन्याय का जिम्मेदार कौन..???

सोचो हिन्दू !!!
Attachments area

No comments:

Post a Comment

हिंदी पर करें गर्व, अंग्रेजी के पीछे दौड़ना दुर्भाग्यपूर्ण: वेंकैया नायडू

हिंदी पर करें गर्व, अंग्रेजी के पीछे दौड़ना दुर्भाग्यपूर्ण*: वेंकैया नायडू जून,25, 2017 शनिवार को केंद्रीय शहरी विकास मंत्री वें...