Monday, April 24, 2017

पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट का आदेश भव्य राम मंदिर बनाओ , भारत की कोर्ट कब देगी आदेश?

🚩पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट का आदेश भव्य राम मंदिर बनाओ , भारत की कोर्ट कब देगी आदेश?

🚩पाकिस्तान की #सुप्रीम_कोर्ट ने हुक्म दिया है कि राम मंदिर को फिर से पूरी भव्यता के साथ तामीर किया जाये। इस आदेश से पूरे मुल्क के लोग चौंक गये हैं। 
Add caption

🚩रिपोर्ट के मुताबिक #पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने खैबर पख़्तूनख़्वा सरकार को आदेश दिया है कि वह करक जिले के टेरी गाँव में 1997 में तोड़ा गया राम मंदिर फिर से बनवाए। 

🚩 #मीडिया की खबरों में कहा गया है कि हिंदू संत परमहंस जी महाराज की समाधि पर बनाए गए मंदिर को कुछ कट्टरपंथियों ने 1997 में तोड़ दिया और वहां किसी तरह का मंदिर नहीं बनने दिया। पाकिस्तान #सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला सांसद और पाकिस्तानी हिंदू परिषद के संरक्षक #रमेश कुमार वंकवानी की अर्जी पर सुनवाई के बाद दिया।

🚩मुस्लिम बहुल देश पाकिस्तान में तो 20 साल पहले ही तोड़ा हुआ राम मंदिर बनने के लिए पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट ने भव्य राम मंदिर बनाने का आदेश दे दिया लेकिन #हिंदुओं का बाहुल्य देश #हिन्दुस्तान में #आक्रमणकारी #मुगलों द्वारा तोड़ा गया राम मंदिर बनने के लिये अभी तक निर्णय नही ले पा रही है???

🚩क्या सुप्रीम कोर्ट पर भी कोई दबाव है???
जबकि अभी तो कई #मुस्लिम समुदाय के लोग भी राम मंदिर बनाने के पक्ष में आगे आये हैं।

🚩छह दिसंबर 1992 को #अयोध्या के विवादित ढाँचे को गिराने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी समेत #बीजेपी के कई बड़े नेताओं पर आपराधिक साजिश का केस चलाने का आदेश दिया है। लेकिन जब वहाँ पर मंदिर तोड़ा गया था तब उनके ऊपर क्यों केस नही चलाया ??? 

🚩तीन दिन पहले अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए #मुस्लिम कारसेवक मंच के सदस्य पहुंचे। इतना ही नही मंदिर के निर्माण के लिए ट्रक में ईंट भरकर भी साथ लाए । मुस्लिम #कारसेवकों के अध्यक्ष आजम खाँ ने कहा कि अब देश का मुस्लिम जाग चुका है और किसी के बहकावे में नहीं आएगा। पुलिस को खबर मिलते ही प्रशासन एक्शन में आ गया और कारसेवकों को जाने से रोक लिया आखिर क्यों?

🚩 #हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी  कल अयोध्या जा रहे थे तो उनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया उन्होंने कहा कि भाजपा राम मंदिर को बस मुद्दा बनाए रखना चाहती है। उसे मंदिर से कोई लेना देना नहीं है।  
🚩डॉ. सुब्रमण्यम #स्वामीजी ने कहा है "कि इस्लाम में मस्जिद सिर्फ नमाज पढ़ने की जगह माना गया है। इससे कोई आस्था नहीं जुड़ी है।" पाकिस्तान, #तुर्की, कतर, #सऊदी अरब आदि देशों में विकास कार्यों के लिए मस्जिदों को हटाने या ढहाने के अनेक उदाहरण मिलते हैं।  

🚩अदालत के आदेश पर "भारतीय #पुरातत्व सर्वेक्षण" विभाग ने उत्खनन करके निष्कर्ष दिया है कि वहां एक बहुत बड़ा मंदिर परिसर था। इस तथ्य को उच्च न्यायालय ने भी स्वीकार किया है और उसके मुख्य गुम्बद के स्थान को भगवान राम की जगह बताया है। 

🚩उच्च न्यायालय के एक #मुसलमान जज ने भी फैसले में कहा है-"कि वह जगह बाबर की संपत्ति रही है, यह सिद्ध कभी नहीं हो सकता"। अतएव मुसलमानों का दावा कमजोर है।
   
🚩मुस्लिम महिला #फाउंडेशन अध्यक्ष नाजनीन अंसारी और भारतीय आवाम पार्टी की नजमा परवीन ने भी कुछ समय पहले मोदी के संसदीय कार्यालय में पहुंचकर अयोध्या में #श्रीराम मंदिर निर्माण कराने की अपील की है। इसके लिए उन्होंने बकायदा मोदी को पत्र लिखा है। #फाउंडेशन के प्रेस नोट में कहा गया है कि #राममंदिर के निर्माण से #हिंदू-मुस्लिम एकता और भाईचारा बढ़ेगा और लोगों में नफरत खत्‍म होगी। 

🚩जगद्गुरु श्री रामभद्राचार्यजी महाराज ने कुछ समय पूर्व संघ प्रमुख से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र #मोदी दूसरों के दिन तो अच्छे ला रहे हैं पर हम #साधु-संतों के अच्छे दिन कब आएंगे ?

🚩कहा कि अयोध्या में राम मंदिर नहीं बना तो मोदी भूतपूर्व #प्रधानमंत्री हो जायेंगे। 

🚩श्रीराम #जन्मभूमि मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृत्यगोपालदासजी ने कहा कि हम बुजुर्ग हो गए हैं हम सभी का एक ही सपना है कि #अयोध्या में #श्रीराम #मंदिर बन जाए। सिंघल तो इस सपने को देखते-देखते ही चले गए ।

🚩हिंदुओं ने इस लिए भाजपा सरकार को वोट दिया था कि हिन्दू संस्कृति की धरोहर की रक्षा हो और #हिन्दू #संस्कृति के आधार स्तंभ #साधु-संतो की भी रक्षा हो ।

🚩सरकार को निर्दोष #संतों को रिहा कर देना चाहिए और राम मन्दिर का कार्य शीघ्र चालू कर देना चाहिये यही भारत की जनता की मांग है ।

🚩अब देखते है केंद्र सरकार जनता की आवाज कितनी जल्दी सुनती है।

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻

No comments:

Post a Comment

वटसावित्री व्रत - अमावस्यांत पक्ष : 25 मई/वटसावित्री व्रतारम्भ (पूर्णिमांत पक्ष) : 6 जून

वटसावित्री-व्रत   वटसावित्री व्रत - अमावस्यांत पक्ष : 25 मई/वटसावित्री व्रतारम्भ (पूर्णिमांत पक्ष) : 6 जून  वट पूर्णिमा : 8 जून ...