Saturday, June 17, 2017

विदेश के हिन्दुआें की रक्षा के लिए सभी हिन्दुआें को आगे आना होगा : हिन्दू अधिवेशन

विदेश के हिन्दुआें की रक्षा के लिए सभी हिन्दुआें को आगे आना होगा : हिन्दू अधिवेशन

जून 17, 2017 

#गोवा : हिन्दू जन जागृति द्वारा गोवा में आयोजित छठे #अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन में #हिन्दुत्वनिष्ठों ने हिन्दुओं पर हो रहे #अत्याचार पर आवाज उठाई ।
Add caption
श्रीलंका से आये #मरवनपुलावू सच्चिदानंदन ने कहा कि
दो सप्ताह पूर्व ही एक #बौद्ध संगठन ने श्रीलंका को #‘बौद्ध राष्ट्र’ घोषित किया । आज श्रीलंका में 2 जनपद मुसलमानबहुल हैं; परंतु 30 वर्ष पूर्व वहां हिन्दुआें की संख्या 30 प्रतिशत थी, जो अब घटकर 15 प्रतिशत हो गई है । श्रीलंका में ईसाईयों की संख्या भी निरंतर बढ रही है । वहां गरीब हिन्दुआें को आर्थिक प्रलोभन देकर #योजनाबद्ध पद्धति से उनका #धर्मपरिवर्तन किया जा रहा है । इसलिए श्रीलंका के हिन्दुआें की रक्षा के लिए हिन्दुआें का आगे आना आवश्यक है ।  एशिया खंड के सर्व #हिन्दुत्वनिष्ठ संगठन तथा राजकीय पक्ष, श्रीलंका आएं और वहां के हिन्दुआें की रक्षा के लिए हमारी सहायता करें ।

#बांग्लादेश में  #15 लाख से अधिक #हिन्दुआें की #हत्या 

बांग्लादेश माइनॉरिटी वॉच के अध्यक्ष अधिवक्ता #श्री. रवींद्र घोष ने कहा कि बांग्लादेश की स्वतंत्रता के लिए हिन्दू लड़े । उसके बदले में उन्हें क्या मिला? यह प्रश्‍न उपस्थित हो रहा है । बांग्लादेश जब से स्वतंत्र हुआ है, तब से आज तक वहां  15 लाख से अधिक हिन्दुआें की हत्या की गई है । स्वतंत्रता के पश्‍चात वहां के शासन ने संविधान में इस्लाम धर्मानुसार आचरण करने की धारा घुसाई । तब से निरंतर वहां के हिन्दुआें की धार्मिक स्वतंत्रता का अधिकार नकारा जा रहा है। वहां के हिन्दुआें को किसी प्रकार का न्याय अथवा अधिकार नहीं मिलता, अपितु हिन्दुआें की भूमि बलपूर्वक दबा ली गई ।
 हिन्दू लडकियों का अपहरण कर अत्याचार किए जाते हैं । एक हिन्दू शिक्षिका के साथ एक स्थानीय राजकीय नेता ने भरे चौक में अभद्र व्यवहार कर उसे अपमानित किया । विद्यालय के बुद्धिमान हिन्दू विद्यार्थियों को मारा जाता है । अभी तक #बांग्लादेश के #3 सहस्र 336 मंदिर तोड़े गए हैं । ऐसे विविध प्रकार से हिन्दुआें पर #अत्याचार और अन्याय किया जाता है तथा उस प्रत्येक घटना के विरोध में #‘बांग्लादेश मायनॉरिटी वॉच’ संघर्ष कर रहा है । हिन्दू धर्म और हिन्दू समाज पर अन्याय करनेवाला कोई भी हो, उसे न्याय दिलवाने के लिए न्यायालय में जाने तथा अंतिम श्‍वास तक लड़ने की हमारी तैयारी है ।


#‘लव जिहाद एवंं #धर्मांतरण पर #प्रतिबंध आवश्यक’

अधिवक्ता #सुशील अत्रे ने कहा कि, #‘लव जिहाद’ एक प्रकार का युद्ध है एवं हिन्दुओं को यह लड़ाई करनी ही पड़ेगी । इस युद्ध में कानून का प्रभावी उपयोग कर सकते हैं । लव जिहाद में जो युवतियां, महिलायें फंसती हैं, उन पर होनेवाले अत्याचारों के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट करने हेतु भारतीय दंडविधान धारा 366, 366A, तथा 418 का उपयोग करना संभव है । इसके अतिरिक्त लड़की अल्पवयीन है, तो #‘पोक्सो एक्ट’ अंतर्गत भी अपराध प्रविष्ट कर सकते हैं । पुलिस द्वारा अपराध प्रविष्ट करने से मना करने पर भारतीय दंडविधान 154 के अंतर्गत संबंधित पुलिस के वरिष्ठ को हम परिवाद कर सकते हैं ।


कर्नाटक के हिन्दू विधिज्ञ परिषद के उपाध्यक्ष अधिवक्ता #श्री. अमृतेश एन.पी. ने हिन्दुआें के सामने की समस्या के ऊपर 6 पॉइंट बताये ।

1. जिहाद करने के अनेक प्रकार हैं । उसमें #लव जिहाद बड़ी समस्या है । केरल में तटवर्तीय क्षेत्र की अनेक युवतियां लापता हैं । उसके पीछे #अंतरराष्ट्रीय षड्यंत्र है । उसके लिए अरब देशों से धन दिया जाता है ।

2. वर्तमान अभिभावकों को अपने बच्चों के भ्रमणभाष, फेसबुक और अन्य सामाजिक जालस्थलों के खाते देखने चाहिए । यह देखने में आया है कि अनेक लड़कियों को लव जिहाद में फंसाया गया है । इस पृष्ठभूमि पर वर्तमान महाविद्यालयों में लव जिहाद के संबंध में जागृत किया जा रहा है । अनेक युवतियों को न्यायालय के आदेश की सहायता से उससे बचने हेतु समझाया जा रहा है ।

3. #कर्नाटक में प्रतिदिन #हिन्दू कार्यकर्ताआें की #हत्या हो रही है । आतंकवादी संगठन सिमी ने केरल राज्य में एक अलग नाम से संगठन बनाया है ।

4. कर्नाटक में आनेवाले 2 वर्षों में चुनाव होनेवाले हैं । उसमें हम जो हिन्दूहित में सहायता करेगा, उसे ही चुनेंगे, ऐसा प्रचार करनेवाले हैं ।

5. #कर्नाटक और #आंध्रप्रदेश इन दोनों राज्यों की सीमा पर स्थित गांवों के मुसलमानों ने पूजा करना, साड़ी पहनना, ऐसी हिन्दू परंपराएं प्रारंभ की हैं । उन मुसलमानों का निजाम के काल में #धर्मपरिवर्तन किया गया था । अब वे घरवापसी करनेवाले हैं तथा हम उनका समर्थन करते हैं ।

6. #हिन्दू राष्ट्र स्थापित होने तक #संवैधानिक मार्ग से हमारा संघर्ष चलता ही रहेगा ।


#कश्मीरी हिन्दुआें का #पुनर्वसन

यूथ फॉर पनून कश्मीर के राष्ट्रीय अध्यक्ष #श्री. राहुल कौल ने कहा कि अखिल #भारतीय हिन्दू अधिवेशन की तरह एक भारत अभियान अब प्रत्येक हिन्दू के घर से आरंभ होना चाहिए । उसके उपरांत उसकी व्याप्ति गली, प्रांत, जिला, राज्य इस प्रकार बढ़ाते ले जाना चाहिए । इससे जिहादी आतंकवादियों का मनोबल टूटकर देशभर में स्थान-स्थान पर निर्माण हो रही कश्मीरसदृश स्थिति रोकी जा सकती है । #‘पनून कश्मीर’(अपना कश्मीर) की स्थापना ही ‘हिन्दू राष्ट्र’ का प्रारंभ होगा । पिछले पूरे वर्ष चलाए गए अभियान के कारण हिन्दुआें के जनमत का ध्वनि केंद्रशासन तक पहुंचा है । इसलिए केंद्रशासन को #‘हिन्दू राष्ट्र’ एवं ‘पनून कश्मीर’ को मान्यता देनी ही पड़ेगी ।

#गौरतलब है कि #सनातन संस्था के अथाह प्रयास से देश-भर के #150 हिन्दू संगठन इकट्ठे हुए हैं जो #हिन्दू राष्ट्र घोषित करने की मांग कर रहे हैं अब देखते है #सरकार द्वारा उनको कितना #समर्थन मिलता है??

Official Azaad Bharat Links:👇🏻

🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib

🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment

जानिए क्या है सोमवती अमावस्या का महत्व, कैसे करें दरिद्रता का नाश

अगस्त 20, 2017 सोमवार को पड़ने वाली अमावस्या को सोमवती अमावस्या कहते हैं। वैसे तो साल में हर महीने अमावस्या आती है लेकिन सोमवती अमावस्...