Saturday, June 3, 2017

जस्टिस शर्मा ने गौ-माता के फैसले पर मीडिया को दिया करारा जवाब

 जस्टिस शर्मा ने गौ-माता के फैसले पर मीडिया को दिया करारा जवाब


जून,3, 2017

केरल में जबसे खुल्ले आम #गौ-हत्या शुरू करदी गई तबसे हिन्दुस्तानियों में भारी आक्रोश है उसमें भी बड़ी-बड़ी हस्तियां कूद पड़ी है गोमाता की रक्षा के लिए !!
Azaad bharat Justice Sharma

🚩देवकीनंदन ठाकुर ने भी जाहिर कार्यक्रम में #गौ-हत्या के विरोध में आवाज उठाई और कहा कि #गौ-रक्षको को गुंडा बोला जाता है लेकिन जो गाय की हत्या कर रहे हैं उनको क्या बोलेगे?

🚩जो गाय माता को काटता है समझो वो 33 कोटि  देवी-देवताओं को काटने का पाप कर रहा है । जो भी गौ-माता को काटता है उनको सरेआम फांसी दी जाये ।

🚩उन्होंने केंद्र सरकार को प्रार्थना की है कि जल्द से जल्द देश भर में गौ हत्या करने वालो को फांसी की सजा वाला कानून पारित किया जाए ।



🚩राजस्थान हाईकोर्ट के जस्टिस महेशचंद शर्मा ने अपने आखिरी फैसले में बताया कि गाय को #राष्ट्रीय पशु घोषित किया जाए और #गौ हत्या पर #उम्रकैद की सजा का प्रावधान होना चाहिए ।

🚩जस्टिस महेशचंद शर्मा साहब ने मीडिया के सामने इंटरव्यू देते समय बताया कि जैसे नेपाल में गाय को #राष्ट्रीय पशु घोषित किया है ऐसे ही भारत में भी करना चाहिए ।

🚩गाय के साथ #धार्मिक आस्था जुड़ी है । भगवान #श्री कृष्ण धरती पर आए तो पहले गाय को धरती पर उतारा था । क्योंकि गाय एक बड़ा डॉक्टर, सर्जन है गाय रहने मात्र से सभी प्रकार की बीमारियां खत्म हो जाती है । गाय के दूध से #सात्विकता बढ़ती है, #धार्मिकता बढ़ती है ।

🚩उन्होंने आगे कहा कि मैंने अपने जजमेंट में #सामवेद, #ऋग्वेद, #महाभारत, रामायण सबका आधार लेकर लिखा है कि क्यों मनुष्य के लिए गाय परम उपयोगी है ।



गाय मरने के बाद भी काम में आती है, गाय का मूत्र, गोबर, दूध आदि सभी काम में आते हैं । मेरे मत अनुसार गाय माता को नेशनल पशु घोषित करना ही चाहिए ।

🚩#हिंगोनी गौशाला मामले में अपना डिसीजन देते हुए जस्टिस महेशचंद शर्मा ने कुछ पॉइंट बताये हैं ।

🚩1. #गोमूत्र के सेवन से पिछले जन्म के पाप मिटते हैं। इसके पीछे उनका लॉजिक ये था कि गोमूत्र में गंगा वास करती है। (मुझे हमेशा लगता था कि शिव जी के जूड़े से निकलती है ) गंगा पापनाशिनी है और इसलिए गोमूत्र के सेवन से पिछले जन्मों के पाप कट जाते हैं ।
  

🚩2. गोमूत्र में वो केमिकल होते हैं जो इंसान को बूढ़ा नहीं होने देते। शरीर में किसी भी मिनरल की कमी हो तो गाय का मूत्र पीने से उसकी कमी खत्म हो जाती है ।

🚩3. लीवर, दिल की बीमारी, खून की कमी, गठिया जैसी महा गंभीर बीमारियों का इलाज गौ-मूत्र है ।

🚩4. घर की दीवार, छत, फर्श को गोबर से लीपा जाए। इससे घर रेडियेशन से बच सकता है।

🚩5. गाय का घी पीने से आंखों की रोशनी लौट आती है।

🚩6. गाय के सींग में कॉस्मिक शक्तियां होती हैं।

🚩7. गाय के रंभाने से वातावरण में कीटाणु नष्ट हो जाते हैं।

🚩8. गाय को आप अपने घर के बाहर रखें । जब वो बछड़े को दुलारती है तो उसके मुंह से फेन जमीन पर गिरता है । इससे धरती पवित्र होती है ।


🚩आपको बता दें कि राजस्थान हाईकोर्ट के जस्टिस महेशचंद शर्मा फैसला देने के दूसरे दिन ही रिटायर्ड हो गए हैं लेकिन उनका यह ऐतिहासिक फैसला बड़ा महत्वपूर्ण है उस पर केंद्र सरकार को शीघ्र काम करना चाहिए । 


🚩आपको ये भी बता देते हैं कि #ट्वीटर पर भी मुहिम छिड़ चुकी है ।
#गौरक्षा_हर_कीमत_पर इस हैशटैग को लेकर कई दिनों से बहुत सारे यूजर ट्वीट कर रहे हैं ।

🚩निर्मला पांडे ने लिखा है कि सुनलो पुकार, 
मोदी सरकार, 
शपथ पूरी करो, 
अब क्या देरी क्या इंकार, 
किस का है इन्तजार । #गौरक्षा_हर_कीमत_पर


🚩देव कुमार गुप्ता ने लिखा कि जब हिन्दूओं की मां गाय है और मुस्लिम भाई तो मुस्लिम कैसे अपनी मां को काट सकते हैं,ये भाई-भाई का फर्जी चोला है
 #गौरक्षा_हर_कीमत_पर 

🚩वैशाली चव्हान ने लिखा है कि देश को बचाने के लिए कृषि, कृषि बचाने के लिए किसान और किसान को बचाने के लिए गौरक्षा अति आवश्यक!  #गौरक्षा_हर_कीमत_पर 

🚩रंजन ने लिखा है कि लोगों को भड़काने और और अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए गोमाता की बलि क्यों चढ़ाई जा रही? #गौरक्षा_हर_कीमत_पर हो।


🚩सुनीता वासुदेव ने लिखा कि कभी नहीं दिखाता दलाल_मिडिया, कितनी बर्बरता से हो रही गौहत्या। हमारी मानवता क्या मर चुकी है? #गौरक्षा_हर_कीमत_पर 

🚩इस तरह से हजारों लोग ट्वीट कर चुके हैं कि गौरक्षा हर कीमत पर होनी ही चाहिए ।

🚩अब देखते है केंद्र सरकार बड़ी-बड़ी हस्तियों और आम जनता की आवाज कब सुनती है...???

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻

🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib

🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment

जानिए क्या है सोमवती अमावस्या का महत्व, कैसे करें दरिद्रता का नाश

अगस्त 20, 2017 सोमवार को पड़ने वाली अमावस्या को सोमवती अमावस्या कहते हैं। वैसे तो साल में हर महीने अमावस्या आती है लेकिन सोमवती अमावस्...