Wednesday, June 28, 2017

जोगी ममलानाथ : हुकूमत के नशे में आकर आसारामजी बापू पर जो कहर ढहा रहे हैं वे अब जल्दी भुगतेगें

जोगी ममलानाथ : हुकूमत के नशे में आकर आसारामजी बापू पर जो कहर ढहा रहे हैं वे अब जल्दी भुगतेगें

जून 28, 2017
jogi mamlanath asaram bapu ji

अलवर के नजिक नाथ सम्प्रदाय के सुप्रसिद्ध सिद्ध स्थान #भरथरी नाथ आश्रम के संत #ममलनाथ ने संत #आसारामजी बापू का नाम सुनते ही कहा - संत आसारामजी बापू तो सिद्धों के भी सिद्ध हैं । #आसारामजी बापू पर इस समय जितना #अत्याचार किया जा रहा है , भारत के सभी संत-महात्मा उसे देख रहें हैं। अत्याचारियों को इसका फल इसी जीवन में और यहीं इसी भारत भूमि पर भुगतना पड़ेगा । बापूजी तो गुरु #गोरखनाथ की तरह अमर हैं । उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता ।

#रावण जैसे #शक्तिशाली राजा का नाश भी #संतों को #सताने से हुआ था । रावण के तो लाख पुत्र और सवा लाख नाती थे । फिर भी उसके कुल में कोई दीया बाती करनेवाला नहीं बचा था ।

यह भारत भूमि है । #हिन्दू धर्म को नष्ट करने के लिए यहाँ बड़े बड़े बलवान अत्याचारी बाहर से भी आये पर हिन्दू धर्म को नष्ट नहीं कर पाए । हिन्दू धर्म सत है सत का कभी नाश हो ही नहीं सकता ।

#सिकंदर जैसे दुनिया को जीतनेवाले ने भी इस देश में आकर संतों के आगे #माथा #झुकाया था । हुकूमत के नशे में आकर आसारामजी बापू जैसे संत पर कहर तो ढह रहा है, पर मैं गुरु के आदेश से आपको कह रहा हूँ, पंडित जी, आप और हम अपनी इन्ही आँखों से इनको भुगतते हुए भी जल्दी देखेंगे । ना ही इनकी हुकूमत रहनेवाली है ना ही इनका कुल खानदान ।

संदर्भ : आदर्श पंचायती राज - हिन्दी मासिक पत्रिका) जून -2017, पृष्ठ-6

गौरतलब है कि बापू #आसारामजी #बिना अपराध सिद्ध हुए #4 साल से जोधपुर जेल में बंद हैं और उनकी रिहाई के लिए #सुब्रमण्यम स्वामी, सुरेश चव्हाणके, टी राजा सिंह, संजय राऊत, डीजी वंजारा जी आदि कई हिंदुत्वनिष्ठ हस्तियों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड्स के द्वारा व ग्राउंड लेवल पर भी उनके समर्थन में हजारों रैलियां, धरने, #प्रधानमंत्री व #राष्ट्रपति के नाम से कलेक्टर को ज्ञापन देना, संत सम्मेलन आदि होते आ रहे हैं ।

आपको बता दें कि अभीतक जमानत नही मिलने पर 70 वर्ष तक हिमालय में तपस्या करने वाले 100 वर्ष से अधिक उम्र वाले बोरिया बाबा जिनकी श्रीमति इंदिरा गांधी से लेकर वर्तमान राष्ट्रपति #प्रणब मुखर्जी तक से भी वार्तालाप होती रही है उन्होंने प्रधानमंत्री को एक खत लिखा था और बताया था कि "मोदी जी मेरा आपसे कहना है कि जिस राजा के राज में संत सताए जाए तथा संत महात्मा भयभीत होकर रहें, तो उस राजा का भविष्य कतई उज्जवल नहीं है । इसलिए मेरी तो आपको सलाह है कि संत आशारामजी बापू एक निर्दोष संत हैं । आप सम्मान के साथ उनकी आजादी का जल्दी से जल्दी प्रबंध कर दें ।"

फिलहाल बापू आसारामजी को #कानून से अभी तक कोई #राहत नही मिली है इसलिए कई #साधु-संत उनकी #रिहाई की मांग कर रहे हैं ।

बापू आसारामजी के #देश-विदेश के करोड़ो अनुयायियों ने और कई हिन्दू संगठनों ने उनके लिए धरने दिए, रैलियां निकाली, ज्ञापन दिए लेकिन उनको अभीतक कोई राहत मिली नही है ।

अब देखते हैं कि बिना सबूत 4 साल से जेल में बंद बापू आसारामजी की रिहाई के लिए अनेक #हिन्दू संगठन, हिन्दुत्वनिष्ठों और उनके करोड़ो भक्तों की #आवाज प्रधानमंत्री #नरेंद्र_मोदी सुनकर कोई ठोस कदम उठाते हैं या ..???

Official Azaad Bharat Links:👇🏻

🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib

🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment

ईसाई मिशनरियों की खुल्ली चेतावनी धर्मान्तरण बंद नही होने देंगे

अगस्त 18, 2017 🚩उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी #आदित्यनाथ की तरह ही #झारखंड के #मुख्यमंत्री भारतीय #संस्कृति के अनुरूप सुचारू रूप से क...