Sunday, June 18, 2017

पत्रकार दीपक चौरसिया की बढ़ी मुश्किलें, हजारों लोग गिरफ्तारी की कर रहे हैं मांग

पत्रकार दीपक चौरसिया की बढ़ी मुश्किलें, हजारों लोग गिरफ्तारी की कर रहे हैं मांग

जून, 18, 2017

-पटना न्यायालय ने दीपक चौरसिया को गैर जमानती वारंट ( Non-bailable Warrant ) भेजा है उसके बाद भी दीपक चौरसिया के न्यायालय में हाजिर नही होने पर लोगों मे भारी आक्रोश है ।

नोएडा पुलिस द्वारा भी कोई ठोस कदम नही उठाने पर  जनता सड़कों पर आ गई है और नोएडा पुलिस से प्रश्न कर रही है कि क्या दीपक चौरसिया के लिए अलग कानून है?
#ArrestCHORasia

क्यों गिरफ्तार नही कर रहे हो?

आज रविवार को हजारों लोगों द्वारा #ArrestCHORasia हैश टेग द्वारा ट्वीट की जा रही थी, जो भारत में टॉप ट्रेंड में दिख रहा था ।

सभी का एक ही कहना था कि क्या हमारी न्याय प्रणाली कमजोर है या पुलिस प्रशासन बिका हुआ है...??? 

आखिर क्यों दीपक चौरसिया को गिरफ्तार नही कर रही है पुलिस ???

आइए आपको बताते हैं ट्वीटर पर चौरसिया के लिए क्या रही लोगों की प्रतिक्रिया?


1.सुमन ने लिखा कि दिल्ली पुलिस को हर हाल में दीपक चौरसिया को गिरफ्तार करना होगा क्योंकि वो अब समाज का कैंसर बन चूका है । https://twitter.com/dhingra65/status/876411076988071938

2. रेणुका लिखती हैं कि दीपक चौरसिया पर गैरजमानती वारंट! क्या पेड मीडिया ट्रायल करेगी? शायद नहीं क्योंकि चोर-चोर मौसेरे भाई! #ArrestCHORasia

3. सुमित लिखते हैं कि दीपक चौरसिया की पोल खुल चुकी है वो अब फर्जी स्टिंग ऑपरेशनों द्वारा दर्शकों को बेवकूफ बनाना बंद करे #ArrestCHORasia

4. सोनिया लिखती हैं कि उम्मीद है कि दिल्ली पुलिस शीघ्र ही दोषी पत्रकार दीपक को गिरफ्तार कर पटना सिटी कोर्ट को सुपुर्द करेगी ।

5. मनीष लिखते हैं कि दिल्ली पुलिस माननीय पटना सिटी कोर्ट के निर्देशों पे अमल कर फ़ौरन चौरसिया को गिरफ्तार करें ! https://twitter.com/MeghwalManu/status/876283390034685953

6. सरिता का कहना है कि क्यों नही दिखा रहा मीडिया #ArrestCHORasia की ब्रेकिंग न्यूज आज कहाँ गये वो सारे #Media420 जो सन्तों के बारे में झूठी कहानियाँ सूना रहे थे ।

7. भीष्म लिखते हैं कि संतो को रात 12 बजे गिरफ्तार करने वाले कानून आज कहाँ है ? 
क्यों दीपक चौरसिया को अब तक गिरफ्तार नही किया गया ? 

8. ज्योति गंभीर का कहना है कि जिस ऑफिसर को दीपक चौरसिया की गिरफ्तारी का आर्डर दिया गया,उसकी जांच होनी चाहिए ।
अब तक गिरफ्तार क्यों नही किया ?

9. कार्तिक लिखते हैं कि राष्ट्र व धर्म प्रेमी कर रहे विशाल धरना व पूछ रहे सवाल, अब तक क्यों नहीं #ArrestCHORasia ? https://twitter.com/KartikswamiDevm/status/876408940665470976

10. मनु श्री लिखती हैं कि निर्दोष संतों की गिरफ्तारी में जितनी जल्दीबाजी दिखाई गई,वैसे दीपक चौरसिया गिरफ्तारी में क्यों नही ।

इस प्रकार से आज हजारों ट्वीटस हमें देखने को मिली जिसके माध्यम सेे लोग चौरसिया की गिरफ्तारी की मांग करते हुए उसे गिरफ्तार न करने के कारण पूछ रहे थे पुलिस प्रशासन से ।

#इण्डिया #न्यूज चैनल के दीपक चौरसिया के खिलाफ तीन-तीन बार #पटना #कोर्ट ने #summons जारी किये, पर हर बार  न्यायालय की अवहेलना करने के कारण पटना कोर्ट द्वारा चौरसिया को गिरफ्तार करने के लिए "गैर जमानती वारंट" जारी किया गया ।


आपको बता दें कि पहले भी कई बार दीपक चौरसिया की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने और ट्वीटर पर ट्रेंड देखने में आये हैं । अभी हाल ही में नोएडा पुलिस मुख्यालय के सामने धरना दिया गया और जंतर-मंतर पर भी धरने दिये गये।


गौरतलब है कि इंडिया न्यूज चैनल के दीपक चौरसिया ने हिन्दू संत आशारामजी बापू को बदनाम करने के उद्देश्य से कई झूठे एवं मनगढ़ंत न्यूज बनाये और जनता को गुमराह किया जबकि #पुलिस द्वारा उन आरोपों की पुष्टि अभी तक नही हुई । 

इसी कारण पटना में रहने वाले श्री दिलीप कुमार ने, जिनकी धार्मिक भावना को ठेस पहुँची थी, उन्होंने #पटना शहर के कोर्ट में दीपक चौरसिया एवं अन्य आरोपी जिनमें इंडिया न्यूज चैनल के मालिक एवं निर्देशक भी सम्मलित हैं,  उनके खिलाफ 15 मई 2014 को शिकायत दर्ज कराई थी ।

पटना कोर्ट ने इसकी गंभीरता को देखते हुए "#Non-bailable Warrant" जारी किया है ।

अब देखना ये है कि बिना सबूत हिन्दू संतों को आधी रात को गिरफ्तार करने वाला ये #पुलिस प्रशासन हजारों-लाखों लोगों की मांग को देखकर कितना #सक्रिय होता है दीपक चौरसिया की #गिरफ्तारी को लेकर....!!!

Official Azaad Bharat Links:👇🏻

🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib

🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment

हिंदी पर करें गर्व, अंग्रेजी के पीछे दौड़ना दुर्भाग्यपूर्ण: वेंकैया नायडू

हिंदी पर करें गर्व, अंग्रेजी के पीछे दौड़ना दुर्भाग्यपूर्ण*: वेंकैया नायडू जून,25, 2017 शनिवार को केंद्रीय शहरी विकास मंत्री वें...