Wednesday, July 19, 2017

Confession by NDTV

🚩 *मीडिया ने स्वीकार किया कि आसारामजी बापू के लिए गलत खबरें दिखाई थी, NDTV ने मांगी माफी*
जुलाई 19, 2017
🚩जोधपुर : जब भी किसी हिन्दू साधु-संत के ऊपर सुनियोजित षडयंत्र के तहत कोई झूठा आरोप लगा देते हैं उस समय प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में उनके खिलाफ खबरों की बाढ़ आ जाती है, हर बार नई-नई कहानी बनाई जाती है ।
🚩उस समय #मीडिया में चल रही न्यूज देखकर किसी को भी ऐसा लगता है कि न्यायालय में उनके ऊपर आरोप सिद्ध हो गया है और दुनिया में इनके जैसा कोई बड़ा अपराधी, पापी शायद ही कोई हो ।
🚩लेकिन ठीक उससे विपरीत जैसे ही उनको न्यायालय से क्लीनचिट मिल जाती है तब सारी मीडिया शांत क्यों हो जाती है..???
🚩इस बारे में प्रखर राष्ट्रवादी चैनल सुदर्शन न्यूज के मालिक श्री सुरेश चव्हाणके ने बताया कि अधिकतर मीडिया को #ईसाई मिशनरियों की वेटिकन सिटी और अरब देश से फंडिग होती है, जिससे वे हिन्दू संस्कृति तोड़ने और हिन्दू साधु-संतों के प्रति भारत की जनता के मन में नफरत पैदा करने का काम करते हैं । वे हिन्दुओं के मन में ये डालने का प्रयास करते हैं कि आपके धर्मगुरु तो अपराधी हैं आप हिन्दू धर्म छोड़कर हमारे धर्म मे आ जाओ । ये उनकी थ्योरी है ।
🚩आपको बता दें कि #NDTV ने अपनी वेबसाइट पर एक अश्लील वीडियो ट्रिक वीडियोग्राफी द्वारा बनवाकर अपनी वेबसाइट पर डाला था संत आसारामजी बापू को बदनाम करने के लिए।
इस वीडियो में संत आसारामजी बापू का चेहरा एक अन्य व्यक्ति के चेहरे पर फिट करके अश्लील हरकत करते दिखाया गया था। 
Confession by NDTV
🚩इस वीडियो को लेकर संत आसारामजी बापू के भक्तों ने राजस्थान कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और उम्मीद के मुताबिक कोर्ट ने संज्ञान लेते हुई NDTV चैनल को नोटिस जारी किया।
🚩नोटिस मिलते ही #NDTV समूह ने संत आसारामजी बापू के भक्तों से माफी मांगी तथा वो वीडियो अपनी वेबसाइट से हटा लिया । 
🚩इसी प्रकार TV9 न्यूज चैनल को राजस्थान हाइकोर्ट एड्वोकेट द्वारा #लीगल #नोटिस जारी किया गया, TV9 ने भी नोटिस रिसीव करके वो नेगेटिव  वीडियो व नेगेटिव आर्टिकल हटा दिया ।
🚩बिहारप्रभा न्यूज को भी लीगल नोटिस जारी किया गया, उसने भी नोटिस रिसीव करके नेगेटिव आर्टिकल एवं वीडियो हटा दिया । प्रभा ने रिप्लाई में माफी मांगते हुए बताया कि हमने दूसरे न्यूज से लेकर संत श्री आशारामजी बापू का #आर्टिकल डाला था अब हटा दिया है ।
🚩आपको बता दें कि #Abp News, Aaj tak, Zee News, India Tv,  Sahara Samay, India News, Ibn7, Total News, India Today, Dainik bhaskar, Times Of India, Indian Express, #Dainik Jagran, Amar Ujala, One India, Media One, Palpal India  इन सब News चैनलों ने अपनी - अपनी Youtube चैनल, Website, गूगल, फेसबुक पर संत आसारामजी बापू के लिए Negative वीडियो, आर्टिकल और न्यूज डाल रखे थे।
🚩हिन्दू धर्मगुरु बापू आसारामजी के भक्तों ने पिछले एक साल से #राजस्थान #हाइकोर्ट एड्वोकेट के द्वारा ये सब वीडियो, न्यूज और आर्टिकल हटवाने के लिए नोटिस जारी किए थे, इसके बाद इन सब न्यूज चैंनलों ने कई सारी वीडियो, न्यूज और आर्टिकल अपने - अपने यूट्यूब चैनल, वेबसाइट, फेसबुक आदि से हटा दिये हैं ।
🚩आपकी जानकारी के लिए बताते हैं कि #IBN7‬ के वरिष्ठ #पत्रकार #आशुतोष ने भी खुलासा किया था कि आसारामजी बापू केस में झूठी खबरों का बोल बाला हो रहा है केवल और केवल पैसा और TRP के लिए ।
🚩गौरतलब है कि हिन्दू धर्मगुरु संत आसारामजी बापू पिछले 4 साल से बिना सबूत जोधपुर जेल में बंद हैं, अभीतक उनके खिलाफ एक भी आरोप सिद्ध नही हुआ है, #भाजपा नेता डॉ.# सुब्रमण्यम स्वामी जैसे दिग्गज वकील भी उनके लिए आगे आये लेकिन उन्होंने भी बोला कि केस पूरा फर्जी है पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा डरपोक है इसलिए उनको जमानत तक नही मिल रही है ।
🚩डॉ #सुब्रमण्यम स्वामी ने संत #आसाराम जी बापू को षडयंत्र के तहत फंसाने के कई बार खुलासे भी किये हैं,उन्होंने बताता कि जिस समय लड़की आरोप लगा रही है कि मुझे कमरे में बुलाया । उस समय तो कॉल डिटेल्स से पता चल रहा है कि वे अपने मित्र से बात कर रही थी और संत आसारामजी बापू दूसरे कार्यक्रम में व्यस्त थे वहाँ पर सैंकड़ों लोग भी थे ।
🚩विश्व हिन्दू परिषद के मुख्य संरक्षक व पूर्व अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वर्गीय श्री #अशोक सिंघलजी कहते हैं : ‘‘मीडिया ट्रायल के पीछे कौन है ? #हिन्दू धर्म व संस्कृति को नष्ट करने के लिए मीडिया ट्रायल पश्चिम का एक बड़ा भारी षड़यंत्र है हमारे देश के भीतर !
🚩मीडिया का उपयोग कर रहे हैं विदेश के लोग ! उसके लिए भारी मात्रा में फंड्स देते हैं, जिससे हिन्दू धर्म के खिलाफ देश के भीतर वातावरण पैदा हो ।’’
                  
🚩कई न्यायविद् एवं प्रसिध्द #हस्तियाँ भी मीडिया ट्रायल को न्याय व्यवस्था के लिए बाधक मानती हैं ।
🚩अतः जब भी कोई हिन्दू साधु-संत या कार्यकर्ता के लिए न्यूज की बाढ़ आने लगे तो समझ जान चाहिए कि ये पूरा भारतीय संस्कृति को तोड़ने का षडयंत्र चल रहा है ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib
🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment

ईसाई मिशनरियों की खुल्ली चेतावनी धर्मान्तरण बंद नही होने देंगे

अगस्त 18, 2017 🚩उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी #आदित्यनाथ की तरह ही #झारखंड के #मुख्यमंत्री भारतीय #संस्कृति के अनुरूप सुचारू रूप से क...