Thursday, July 6, 2017

पश्चिम बंगाल : दो हजार मुस्लिम जिहादियों की भीड़ ने हिन्दुओं पर किया भयंकर आक्रमण

जुलाई 6, 2017

भारत में मुस्लिमों की कम #जनसंख्या है लेकिन जिन  इलाकों में उनकी #जनसंख्या अधिक होती है वहाँ पर #हिन्दुओं का जीना #मुश्किल कर देते हैं, जैसे कि कश्मीर से #पंडितों को भगाना, कैराना,अलीगढ़(उत्तर प्रदेश) में #हिंदुओं का #पलायन होना, लव जिहाद द्वारा हिन्दू #बहनों को #फंसाना , केरल, तमिलनाडु आदि राज्यों में हिन्दू कार्यकर्ताओं की हत्या और भी भारत में जहाँ मुस्लिम अधिक हैं वहाँ पर हिंदुओं पर #अत्याचार हो रहा है ।
Add caption


पश्चिम बंगाल में तो इतना आतंक छाया है कि ऐसा लगता है कि ये #हिंदुस्तान है कि #पाकिस्तान?


भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय अनुसार मंगलवार और बुधवार को पश्चिम बंगाल में इतना #हिंसक प्रदर्शन हुआ कि हिन्दुओं की बहन-बेटियों की #इज्जत लूटी गई, बलात्कार किया गया, दुकानें #जला दी, हिन्दुओं पर आक्रमण किया। फिर भी सरकार, मीडिया और #सेकुलर लोग चुप हैं कुछ बोल नही रहे हैं बड़ा #आश्चर्य है ।


कोलकाता/नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के बदुरिया गांव में #फेसबुक पोस्ट पर आपत्तिजनक चित्र पोस्ट करने को लेकर #जिहादियों ने हिन्दुओं पर #आक्रमण कर दिया । इस आक्रमण में 35 से अधिक हिन्दू #घायल हुए, उनमें से 6 की स्थिति #गंभीर बताई जा रही है । उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । इस कारण हिन्दुओं की #रथयात्रा को भी रोकना पड़ा । हिंसक धर्मांधों ने बदुरिया पुलिस स्टेशन को भी आग लगाकर #जलाने का प्रयास किया । जिहादी भीड़ ने ‘अल्ला हू अकबर’ के नारे लगाते हुए #आक्रमण किया ।


जानकारी के अनुसार, आक्रोशित मुसलमान लोग #रूद्रपुर तथा उसके सामने वाले क्षेत्र के रास्ते पर कथित आपत्तिजनक पोस्ट का #विरोध करने उतरे थे । इस पोस्ट में कहा गया था कि, वास्तव में #काबा यह प्राचीन शिव #मंदिर है । यह पोस्ट किया हुआ चित्र #गूगल पर सर्च करने पर आसानी से मिल जाता है और  कई लोगों ने ऐसे दावे किए हैं । इसमें नया कुछ भी नहीं है । किंतु जिहादियों को #हिंसा का कारण ही चाहिए था इसलिए उन्होंने इसे आगे करते हुए #दंगे को आरंभ किया ।


इस संदर्भ में पोस्ट करने वाले #सौरभ सरकार नाम के 12 वी. कक्षा के छात्र को पुलिस ने तुरंत #गिरफ्तार कर लिया था । किंतु #धर्मांधों ने हिन्दुओं पर तथा घरों पर आक्रमण करने के बाद ही शांत होने का ठान लिया था ।


उत्तरी 24 परगना के #बसीरहाट और #बदरिआ में जिहादी भीड़ ने 2 दिनों से यह #दंगा शुरु किया है परन्तु पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार, जो #गोरखाओं पर #गोलियां चलवाती है, उसने जिहादी भीड़ पर कोई #कार्यवाही तक नहीं की । पूरे क्षेत्र में #हिन्दुओं के बीच ऐसा भय का वातावरण है, कई लोग अलग-अलग क्षेत्रों में भाग गए हैं ।



आरोपी छात्र को #धर्मांधों के हाथ सौंपने की मांग करते हुए बडी संख्या में धर्मांध बदुरिया #पुलिस थाने पर जमा हुए । किंतु पुलिस ने आरोपी युवक को सौंपने से मना करने पर भीड़ #हिंसक हो गई । जिहादियों ने न केवल हिन्दुओं के घर और दुकानें #लूटी अपितु पुलिस की भी 4 गाड़ियां #जलाई । कुछ क्षेत्र में टायर को जलाकर उन्हें रास्ते पर फेंक दिया । इतने पर भी #ममता बनर्जी ने जिहादी भीड़ पर कार्यवाही का आदेश नहीं दिया । आक्रमण करने वाले #तृणमूल काँग्रेस के समर्थक हैं, ऐसी जानकारी मिली है ।
स्त्रोत : Hindu Existence

एक काबा की सच्चाई भरी पोस्ट डाली तो हजारों #मुस्लिमों ने इक्कठे होकर हिन्दुओं पर आक्रमण कर दिया लेकिन हमारे भारत में हिन्दू देवी-देवताओं और हिन्दू साधु-संतों का खुल्ले आम मजाक उड़ाया जाता है फिर भी हिन्दू निष्क्रिय होकर बैठे हैं ।


आज हिंदुओं में #एकता नही है ।  बिखरे हैं,गहरी नींद में सोये हैं, पड़ोसी के घर की आग देखकर उसे बुझाने की बजाय अपने घर में शांति से बैठे हैं ।
ऐ हिन्दू! पड़ोसी के घर की आग बुझाने का प्रयत्न कर, नही तो कल वो आग तेरे घर में लगी होंगी ।


आज हमारे #आस्था के केंद्र #देवी-देवताओं और  #साधु-संतों के ऊपर कोई टिप्पणी करता है तो हिन्दू सहन कर लेता है ।


कोई प्रतिक्रिया नही करता ।


हिन्दू #निर्दोष_संतों के खिलाफ मीडिया दिखाती है तो भोले-भाले हिन्दू सच्चाई की तह तक पहुँचने की बजाय मीडिया का चश्मा पहन मीडिया की गंदंगी अपने मुँह से उगलने लगता है ।


भोले हिन्दू!!! जरा तो बुद्धि का उपयोग कर और विचार करके देख कि क्यों मीडिया ने कभी किसी मौलवी व ईसाई पादरी के खिलाफ नही दिखाया...???



क्योंकि विदेशी फंड से चलने वाली,उनके अधीन रहने वाली ,ये मीडिया सिर्फ और सिर्फ उनके इशारे पर चलती है । इनको देश की गरिमा या संतो की महिमा से कुछ लेना नही, इसलिए हमेशा #हिंदुत्ववादी कार्य करने वाले संगठन और साधु-संतों के खिलाफ ही दिखाती है ।


एक पोस्ट डालने पर इतने #मुसलमान लोग सड़क पर आ सकते है पर अमरनाथ यात्रियों को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे तथा मार-पीट करने पर कोई हिन्दू बाहर नही निकला, कब तक हिन्दू सोता रहेगा..???



#हिन्दू_कार्यकर्ताओं और #हिन्दू_संतों को जेल भेज दिया गया , फिर भी हिन्दू सोया हुआ है....!!!


हिन्दू कार्यकर्ताओं की दिन दहाड़े हत्याएं हो रही है, फिर भी हिन्दू सोया है...!!!


कश्मीर से सभी #पंडितों को भगा दिया गया, फिर भी हिन्दू सोया है...!!!


कैराना और सुंदर नगरी से हिंदुओं का पलायन हो रहा है, फिर भी हिन्दू सोया है...!!

केरल, तमिलनाडु, केलर में हिंदुओं की हत्याएं हो रही है फिर भी हिन्दू सोया है ।


#ईसाई दिन-रात हिंदुओं का #धर्मान्तरण कर रहे है , फिर भी हिन्दू सोया है...!!!


एक नही,दो नही, हजार नही , लाखों हिन्दू #लड़कियों को लव जिहाद में फंसाकर ले जाते है फिर भी हिन्दू सोया है...!!!


हिंदुओं के #मंदिर तोड़े जा रहे है फिर भी हिन्दू सोया है…!!!


और भी कई ऐसी घटनाएँ है जिस पर हिन्दू मौन धारण करके सोया है...!!!


हिन्दूओं की नींद अभी तक खुल नही रही है ।


अभी भी वक्त है #संगठित हो जाओ। कानून या सरकार आपकी रक्षा नही करेगी । #धर्म की रक्षा खुद को ही करनी पड़ेगी , इसलिए आपके आस-पास कहीं भी हिन्दू के साथ #अत्याचार हो रहा हो तो निर्भयता से एक होकर सामना करो ।


हे वीर हिन्दू! जाग अपनी महिमा में...


और देश के साथ गद्दारी करने वाले मीडिया हॉउसस्  , #ईसाई_मिशनरियों #मुस्लिम_समुदाय के जो भी आतंकी आतंक फैला रहे है और जो #राजनीति में राक्षस जैसे बैठे है उनको उखाड़ फैको ।


हे हिन्दू! तू वीर #शिवाजी, #पृथ्वीराज_चौहान , #वीर_महाराणा प्रताप जैसे वीरों का वंशज है । देश के गद्दारों का सफाया कर दें ।

Official Azaad Bharat Links:👇🏻

🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib

🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment

जानिए क्या है सोमवती अमावस्या का महत्व, कैसे करें दरिद्रता का नाश

अगस्त 20, 2017 सोमवार को पड़ने वाली अमावस्या को सोमवती अमावस्या कहते हैं। वैसे तो साल में हर महीने अमावस्या आती है लेकिन सोमवती अमावस्...