Thursday, July 27, 2017

नार्को टेस्‍ट में खुलासा : भगवा आतंकवाद कांग्रेस का षडयंत्र था, विस्फोट पाकिस्‍तान ने करवाया था



जुलाई 27, 2017

🚩हिन्दुओं को बदनाम करने के लिये भगवा आतंकवाद नाम दिया था और उसके लिए #निर्दोष #हिन्दुत्वनिष्ठों को #फंसाया गया था लेकिन अभी एक के बाद एक का पर्दाफाश हो रहा है कि #कांग्रेस सरकार ने ही यह #षड्यंत्र रचा था, दूसरे समुदाय के वोट बैंक के लिये ये सब किया गया था बाकि भगवा आतंकवाद जैसा कुछ नहीं था ।
sonia smjhuata express

🚩आपको बता दें कि #समझौता एक्‍सप्रेस बम #विस्फोट के तार #पाकिस्‍तान से जुड़े हैं। प्रतिबंधित संगठन सिमी के पूर्व मुखिया सफदर नागौरी के नार्को टेस्‍ट में ये बात सामने आई है। नागौरी ने इस बम विस्फोट के लिए अब्‍दुल रज्‍जाक को जिम्‍मेदार ठहराया है। 8 फरवरी 2007 को हुए समझौता एक्‍सप्रेस बम विस्फोट में 68 लोगों की जान गई थी।

 🚩टाइम्‍स नाउ चैनल के पास नागौरी के नार्को टेस्‍ट का एक टेप है। इस टेप में नागौरी इस बात को कबूल कर रहा है कि समझौता एक्‍सप्रेस बमविस्फोट को जिन लोगों ने अंजाम दिया, उन्‍हें पाकिस्‍तान में प्रशिक्षण दिया गया था। नार्को टेस्ट के दौरान जब नागौरी से यह पूछा जाता है कि समझौता एक्सप्रेस में ब्लास्ट करने के लिए किसने कहा था ? नागौरी इस पर जवाब देता है, #‘अब्दुल रज्जाक, यह उसी का काम है। वो #इंदौर से है।’

🚩उसने आगे कहा कि, ‘रज्जाक ने मुझसे कहा था कि अब तुम राजनेता बन गए हो, इसलिए तुमसे कुछ नहीं हो पाएगा। अब तुम सिमी से रिटायर हो जाओ। तुम उनसे पैसे लेते हो, किंतु सारा पैसा खाने-पीने में बर्बाद कर देते हो। जिहाद तुम्हारे बस की बात नहीं है, अब मैं ही कुछ करुंगा।’

🚩नागौरी से जब पूछा गया कि रज्‍जाक पाकिस्‍तान में किसके संपर्क में है ? इस पर वह कहता है, ‘#रज्‍जाक के कुछ रिश्‍तेदार पाकिस्‍तान में हैं। इस सबको उसने खुद ही अंजाम दिया। वह #सिमी की इंदौर शाखा का मुखिया रह चुका है। विस्फोटक और हथियार शायद लश्कर-ए-तैयबा ने रज्‍जाक को उपलब्‍ध कराए होंगे। वह लश्‍कर के नसीर के संपर्क में था, जिससे उसने एक विदेशी पिस्‍टल और एके 47 के लिए कहा था। वह किसी को मारते समय रिस्‍क नहीं लेना चाहता था। हालांकि वह किसी एक शख्‍स को ही मारने की प्‍लानिंग कर रहा था। ‘

🚩नागौरी ने नार्को टेस्ट में यह भी कबूल किया कि वह #बाबरी मस्जिद गिराए जाने, #हाशिमपुरा की घटना, गुजरात और मुंबई के दंगों का बदला लेना चाहता था। 


🚩आपको बता दें कि गृहमंत्रालय के गोपनीय दस्तावेज से बड़ा खुलासा हुआ है कि भगवा आतंकवाद का #लक्ष्य पूरा करने के लिए #कांग्रेस सरकार ने आतंकवादियों की जगह #हिन्दुत्वनिष्ठों को #जेल में डाल दिया ।


🚩समझौता_एक्सप्रेस #मालेगांव, अजमेर शरीफ #बम_ब्लास्ट के धमाकों के पीछे सिमी आतंकवादियों का हाथ था ।

🚩यहाँ तक कि #जाँच_एजेंसियों के पास उन आतंकवादियों के नाम भी थे लेकिन बाद में अचानक #कांग्रेस #सरकार ने #आतंकवादियों के नाम हटा दिए और आतंकवादियों की जगह हिन्दू संगठनों के नाम डालकर स्वामी असीमानंद, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, शंकराचार्य जी अमृतानंद जी, #कर्नल_पुरोहित, शंकराचार्य अमृतानन्द  आदि को जेल में डाल दिया ।


🚩यहाँ तक बम ब्लास्ट के जो #गवाह थे उनको भी #कांग्रेस #सरकार ने स्वामी असीमानंद और अन्य के #खिलाफ #अदालत में #गवाही देने को #मजबूर किया था ।

🚩सोनिया गांधी ने #हिन्दू #संस्कृति नष्ट करने हेतु हिन्दुओं की बदनामी करवाने के लिए  "#भगवा_आतंकवाद" नाम दिया था ।

🚩जॉइंट इंटेलीजेंस कमेटी के पूर्व प्रमुख और पूर्व उपराष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार डॉ. एस डी प्रधान ने भी  #मालेगांव और #समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। 

🚩प्रधान ने बताया कि पाकिस्तान ब्लास्ट होने वाला है वो हमें पहले ही पता चल गया था और हमने #गृह मंत्रालय में भी बता दिया था लेकिन #पी. चिंदबर ने राजनैतिक फायदे के लिए ब्लास्ट होने दिया और निर्दोष #साध्वी प्रज्ञा, #स्वामी असीमानंद आदि हिन्दू #साधु-संतों को फंसाने के लिए भगवा आतंकवाद नाम देकर उनको जेल भेज दिया था।

🚩गौरतलब है कि अब शंकराचार्य अमृतानन्द , #कर्नल पुरोहित, #बापू #आसारामजी, #श्री #नारायण साईं, #धनंजय देसाई आदि को फंसाने के पीछे कई सबूत मिल चुके हैं। लेकिन उनको भी अभीतक जमानत मिल नही पाई है ।

🚩क्या उनको इसलिये जेल में रखा गया है कि वो कट्टर हिंदुत्ववादी हैं..???

🚩उन्होंने लाखों हिंदुओं की #घरवापसी करवाई है ।

🚩विदेशी प्रोडक्ट पर रोक लगाई है ।

🚩विदेशी ताकतों ने मीडिया से सांठ-गांठ कर हिन्दू संतों को बदनाम करवाया । जिसका असर न्यायपालिका के फैसलों पर भी पड़ा ।

🚩कांग्रेस सरकार ने तो षडयंत्र करके हिन्दू सन्तों को जेल भेज दिया था पर अब हिंदुत्ववादी कहलाने वाली #BJP सरकार कैसे हिंदुओं के माप-दण्ड पर खरी उतरती है , ये देखना है ।

🚩कब #निर्दोष संतों की जल्द से जल्द सह-सम्मान रिहाई करवाती है उसी पर सभी हिंदुओं की निगाहें टिकी है ।

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩

No comments:

Post a Comment

ईसाई मिशनरियों की खुल्ली चेतावनी धर्मान्तरण बंद नही होने देंगे

अगस्त 18, 2017 🚩उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी #आदित्यनाथ की तरह ही #झारखंड के #मुख्यमंत्री भारतीय #संस्कृति के अनुरूप सुचारू रूप से क...