Saturday, September 23, 2017

टीवी सीरियल में धर्म का अपमान हुआ तो सरदारों ने प्रोड्यूसर को दो दिन में झुका दिया..

सितम्बर 23, 2017 

🚩वर्तमान में #मीडिया, #बॉलीवुड, #टीवी सीरियलों द्वारा हिन्दू धर्म के #देवी-देवताओं, #धर्मगुरुओं, #हिन्दू त्यौहारों की खूब #मजाक #उड़ाई जाती है, अपमान किया जाता है पर हिन्दूओं में एकता नही है तो ये सब रुकने को तैयार ही नही है और ज्यादा मजाक उड़ाते ही जा रहे हैं ।
Dishonor of religion in TV serial The Sikhs bowed down the producer in two days.
🚩एकता में शक्ति होती है , भक्ति में शक्ति होती है और इसका कोई जीवंत उदाहरण है तो वो है भारत के सरदारों की वो दृढ़ता जिससे उन्होंने बड़े-बड़ों को घुटने के बल ला दिया है जिन्होंने भी धर्म या संस्कृति के अपमान के सपने देखे ।

🚩एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ उस मशहूर शो के साथ में जिसमें उन्होंने उन सभी को माफी मांगने पर मजबूर कर दिया जो भी उनकी भावनाओं को आहत करने में शामिल थे ।

🚩ज्ञात हो कि छोटे विगत आठ वर्षों से चल रहा टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कुछ समय से धार्मिक मामलों में कुछ ज्यादा ही हस्तक्षेप कर रहा था ।

🚩उसने बारी बारी मनोरंजन के नाम पर विभिन्न मतो की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुचानी शुरू की इसी क्रम में उन्होंने सरदारों के खालसा वेश में एक अभिनेता को दिखाया था जिसके बाद सरदारों ने इसका जबरदस्त विरोध किया और सिखों की सर्वोच्च संस्था शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी ने तो बाकायदा #धार्मिक #भावनाओं के #खिलवाड़ से जनता का मनोरंजन करने वाले इस शो को बंद तक करने की मांग कर डाली ।

🚩जब अपनी गलती का एहसास इन शो निर्माताओं को हुआ तब उन्होंने अपनी भूल को समय रहते सुधारा और पूज्य गुरु गोविंद सिंह जी के जीवित स्वरुप को दिखाने के अपने अपराध को भूल मानते हुए शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा कि, 'हमने रोशन सिंह सोढ़ी को गुरु गोविन्द सिंह जी के खालसा के रूप में दिखाया था। 

🚩इसका सबूत उनके द्वारा बोले गए संवाद उनका प्रदर्शन है। हम हमेशा सभी धर्मों का बराबर सम्मान करते हैं । हम किसी भी धर्म का न तो अपमान कर सकते हैं, न ही किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा सकते हैं।' असित कुमार मोदी ने यह भी कहा कि, 'हमारे शो में अलग-अलग धर्मों संस्कृतियों के लोग साथ रहते हैं। सभी मिल-जुलकर हर त्यौहार को मनाते हैं।

🚩ज्ञात हो कि मुंबई के स्टूडियों में बैठे वो तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियां कभी भी खालसा के गौरवमय इतिहास को नहीं समझ सकते हैं और ना ही उसकी बलिदानी परंपरा को । केवल वेश मनोरंजन के लिए पहनकर किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही आपेक्षित है जिसका समर्थन सुदर्शन न्यूज, आजाद भारत और दैनिक भारत आदि  करते है ।

🚩राष्ट्र विरोधी ताकतें बॉलीवुड, मीडिया, टीवी सीरियलों शिक्षा पद्धति आदि में खूब पैसे डाल रही हैं । जिससे हिन्दू संस्कृति को खत्म कर सके, इन सभी द्वारा #हिंदुओं की #आस्था स्वरूप देवी-देवताओं, साधु-संतों, त्यौहारों, गौ-गीता-गंगा पर #कुठाराघात कर रहे हैं ।

🚩हिन्दू भी आज मैकोले की शिक्षा पद्धति के कारण अनजाने में इनका शिकार हो रहा है अतः #हिन्दू #संगठित होकर इनका #विरोध #करें नहीं तो भारतीय संस्कृति को खत्म करके फिर से देश गुलामी की जंजीरों में जकड़ा जायेगा।

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment