Saturday, September 16, 2017

हिन्दुओं का आपस में बांटने का खुल्ला षडयंत्र, हिन्दू भी हो रहे हैं शिकार

सितम्बर 16,2017

🚩यूट्यूब पर शनिवार #आचार्य #जितेंद्र महाराज ने एक वीडियो अपलोड किया है, उसमें उन्होंने बताया है कि कैसे #हिन्दुओं को #आपस में #लड़ा रहे हैं। 

🚩आइये जाने क्या कहते हैं जितेंद्र महाराज...
🚩जितेंद्र महाराज ने कहा कि वंदे मातरम.. प्यारे भारतीयों... कुछ दिन पहले से मीडिया में एक प्रोपेगंडा खड़ा किया जा रहा है, कि भारत में 14 साधु फर्जी हैं और बाकी के तो असली हैं और उसके अलावा ये वो फलाना ढिमका.. 

🚩तो मैं इस विषय पर कहना चाहता हूँ कि ये पूरा का पूरा एक #विदेशी षड़यंत्र है और #पॉलिटिकल एजेंडा है, जिसके द्वारा हमारे सनातन धर्म के संतों को , कर्णधारों को आपस में लड़ा दिया जाए और फिर जिनको भी पॉलिटिक्स की रोटी सेंकना है वो इस पर आराम से रोटी सकेंगे और हिंदू धर्म का बंटवारा होगा। 

 
🚩अब हो क्या रहा है , कि जिस #संत ने #पूरे जीवन भर #कार्य किए #देश के लिए , #धर्म के लिए , धर्म रक्षा के लिए , #राष्ट्र रक्षा के लिए , राष्ट्र की सुरक्षा के लिए , #अंतरिम सुरक्षा के लिए जिन्होंने काफी सारे कार्य किए ,  जिन्होंने इस देश को काटने के लिए आए #ईसाइयों के #कन्वर्शन  के अभियान को एक तरीके से बांध बन करके रोक दिया , ऐसे संत को अगर फर्जी कहेंगे और मदर टेरेसा को संत कहेंगे तो ये तो हमारे लिए बड़ा दुखदाई है। 

🚩इस देश की एक हिंदुओं की धर्म से काटने वाली जो #विषबेला थी वो #मदर टेरेसा जिसे #वेटिकन ने संत घोषित किया और भारत में मिठाइयां बंटी और भारत के प्रधानमंत्री को भी मजबूरन यह कहना पड़ा कि मदर टेरेसा संत थी, उन्होंने मानवता का कार्य किया।  तो इसी मदर टेरेसा जिसने हिंदुत्व को काटने का कार्य किया । भारत में इस विषबेल ने बहुत बड़ा विशाल रूप ले लिया , ऐसे विषबेल को ऐसी दुष्ट दुरात्मा को हमको कहना चाहिए कि यह फर्जी है ,  हमको पॉल दिनाकरन को कहना चाहिए यह फर्जी है ,  हमको ऐसे मौलाना जो इस राष्ट्र की रक्षा के लिए खतरा बन बैठे हैं , उनको कहना चाहिए कि यह फर्जी है।  हमें आपस में नहीं लड़ना झगड़ना चाहिए। जिन्होंने #तुलसी  दिवस मनवाया , जिन्होंने #मातृ पितृ पूजन दिवस बनाया , जिन्होंने #युवाधन सुरक्षा पुस्तक निकाला. ..  ऐसे #पूजनीय के बारे में अपना #टिप्पणी भी नहीं करना चाहिए और आपस में लड़ करके इस देश का धर्म,पतन के गर्त में चला जाएगा।

🚩आपको मालूम है,मैं जानकारी दे देना चाहता हूँ कि जॉयन नाम के एक डायरेक्टर ने अपनी फिल्म "गॉड इस कैप्थ" के अंदर हनुमान जी को "गे" बताया.. जो धर्म के सबसे बलवान भगवान कहे जाते हैं उन महान , उन तेजस्वी परम प्रतापी भगवान हनुमान जी के बारे में वह डायरेक्टर ने फिल्म बना दी और वह फिल्म भारत में YouTube पर चल रही है और वह डायरेक्ट जिंदा घूम रहा है ,  उसकी हीरोइन उसके हीरो यहां पर सड़कों पर जिन्देें घूम रहे हैं और 100 करोड़ हिंदुओं को चिड़ा रहे हैं उनके मुंह पर थूक रहे हैं कि देखो तुम्हारे हनुमान जी , उनको हमने "गे" (समलैंगिक) बता दिया तुमने क्या कर लिया ? 

🚩हमारा खून नहीं खौला..हमें जानकारी तक नहीं है.. हमारे पास संतों के लफड़े में,आपस में लड़ने झगड़ने से मन में ईर्ष्या-द्वेष सबके लिए टाइम है, लेकिन हमारे आराध्य भगवान केसरी नंदन , अंजनी पुत्र , पवन पुत्र #हनुमान जी महाराज को जॉयन ने "गे"  बताकर #फिल्म रिलीज कर दी,हम उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाए। #PK जैसी #फिल्म आकर के हमारे संतो का #मजाक उड़ा करके चली गई , "ओह माय गॉड" आ करके हिंदू धर्म को अपमानित कर गई कि , सारा पाखंड अंधविश्वास हिंदू धर्म में है । 

🚩इसलिए हमें आपस में नहीं लड़ना है और हम हर समय , हर श्वास  संतो के सम्मान की , देश के अभिमान की स्वाभिमान की रक्षा के लिए खड़े रहेंगे , चाहे इस क्रांति में हमारे प्राण क्यों न चले जाए लेकिन हम पीछे नहीं हटेंगे,  तो सभी लोगों से विनम्र निवेदन है कि सभी संत जनों से सभी पूजनीय से कि आपस में मतभेद मत करिए। एक दूसरे के पुतले जलेंगे , दुनिया हँसेगी .. जग हँसेगा.. जग वही चाहता है कि आप लोग आपस में लड़े दुनिया देखे और हँसे और क्रिश्चियनिटी और कट्टर मुस्लिम वाले लोग वो इस देश में अपना काम करते जाएं और वोट बैंक स्थापित हो ।

🚩आज देश की समस्या #रोहिंग्या है फर्जी संतो के बारे में यह लिस्ट विस्ट जारी करने की जो बातें करी और #फर्जीकरार करने की जो #कोशिश की वो सब बहुत गलत #धृणात्मक कृत्य है , इसको नहीं होना चाहिए। जो फर्जी रहेगा उसको भगवान दंड देगा ना..ईश्वर सर्वोपरि है , धर्मसत्ता राष्ट्र रक्षा के लिए कार्य करने के लिए आतुर रहे। हनुमान जी महाराज की जिसने पिक्चर बनाई है उसका  मस्तक चौराहे पर पड़ा होना चाहिए तब हमारा धर्म सत्ता का इस देश के अंदर कुछ महत्व रहेगा और संतो के बारे में कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहिए। 


🚩वो #संत महान है #जिन्होंने #लाखों-लाखों लोगों के #हृदय में #सनातन का भाव #जगा दिया ऐसे संतो के बारे में कुछ नहीं कहना चाहिए। 

🚩भारत माता की जय ..वंदे मातरम जय हिंदू राष्ट्र।


🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment