Friday, September 22, 2017

बलात्कारी मौलवी को आठ साल की सजा, मीडिया में छाया मातम, साधी चुप्पी



सितम्बर 22, 2017

🚩 मीडिया हिन्दू साधु-संतों पर कोलाहल करती रही, वहाँ बलात्कारी मौलवी को आठ साल की सुनाई सजा, अगर यही मुद्दा किसी हिन्दू साधु-संत का होता तो मीडिया 24 घण्टे चिल्ला-चिल्लाकर खबरे दिखाती और डिबेट पर डिबेट करती लेकिन यही मामला दूसरे धर्म का है तो मीडिया एकदम शांत है, जैसे कि वहाँ कुछ हुआ ही नही हो ।
rigorous eight years imprisonment Sentence to maulvi

🚩 पटना : बखरी थाने के मोहनपुर निवासी 15 वर्षीये किशोरी का 21 अप्रैल, 2015 की मध्य रात में अपहरण कर मस्जिद के एक कमरे में बंद कर दिया गया था। वहां उसके साथ दो दिनों तक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने 164 के तहत न्यायालय के समक्ष बयान में बताया था कि गांव के मस्जिद का इमाम मोहम्मद काशिफ जया उसे लेकर भाग गया और मस्जिद के एक कमरे में बंद कर दो दिनों तक दुष्कर्म किया। लड़की किसी तरह उसके चंगुल से बच निकली और परिजनों से जाकर पूरी बात बताई। परिजनों ने पुलिस थाने में एफआइआर दर्ज करायी।

🚩 कोर्ट ने दी आठ साल जेल की सजा

बेगूसराय के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश पीयूष कमल दीक्षित ने नाबालिग से दुष्कर्म मामले के आरोपित सहरसा जिले के सलखुआ थाने के हरेबा निवासी व ग्रामीण के मस्जिद के इमाम मो काशिफ जया को अंतर्गत धारा 365 भादवि में दोषी पाकर आठ सितम्बर को पांच साल का कारावास एवं पांच हजार रुपये अर्थदंड एवं पॉक्सो की धारा चार के तहत दोषी पाकर आठ साल के कारावास एवं पांच हजार अर्थदंड की सजा सुनायी है।

🚩 मीडिया बाबा राम रहीम के खिलाफ खूब ट्रायल चला रही है लेकिन दूसरे धर्म के कितने मामले बाहर आये इसपर मीडिया ने चुप्पी साध ली है ।

🚩 अभी कुछ ही दिन पहले इलाहाबाद पुलिस ने 39 महिलाओं का बलात्कार करने वाले आरोपी मौलाना आफताब को गिरफ्तार किया है ।

🚩एक महीने पहले मस्जिद में उर्दू की पढाई करने आने वाली #नाबालिग बच्ची का #मौलवी ने ही #बलात्कार कर दिया। पुणे ग्रामीण #पुलिस ने #मौलवी को #गिरफ्तार कर लिया मौलवी पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग का रहने वाला है उसका नाम #शाहिद रजा मुनीर है ।

🚩 दो दिन पहले हैदराबाद पुलिस ने अनुबंध पर शादी’ कराने वाले काजियों का भंडाफोड किया है जो मध्य पूर्व और खाड़ी देश के पुरुषों के साथ यहां की स्थानीय महिलाओं और नाबालिग लडकियों की शादी कराते हैं । एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने इस मामले में 20 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें आठ विदेशी नागरिक शामिल हैं। विदेशी नागरिक शादी करके नाबालिग लड़कियां यहां से खाडी देश ले जाने के लिए आए थे। इन काजियों में फरीद अहमद नाम का मुंबई का चीफ काजी भी शामिल है।

🚩 अगस्त 2017, ईसाई पादरी का मामला : मध्यप्रदेश के रीवा के बड़े और नामी क्रिश्चियन स्कूल ज्योति में #ईसाई फादर जार्ज ने #12 वी कक्षा में पढ़ने वाली #नाबालिग छात्रा का #बलात्कार किया, और भाग गया ।

🚩 कितने मौलवियों और पादरियों ने दुष्कर्म किये हैं परंतु फिर भी मीडिया के इसपर कोर्इ ‘ब्रेकिंग न्यूज’ या चर्चासत्र दिखार्इ नहीं दिए ? ना कोर्इ सेक्युलर, मानवाधिकार तथा स्त्री-मुक्ति संगठन के कार्यकर्ता इस विषयपर कुछ ‘टिप्पणी’ देने के लिए सामने आए है ?

🚩 यदि इस प्रकार का आरोप भी किसी हिन्दू साधू या संत पर होता है या उन्हें इस विषय में गिरफ्तार किया जाता है, तो तुरंत सभी मीडिया ‘ब्रेकिंग न्यूज’ बना देते है तथा कर्इ हिन्दू द्वेषी व्यक्तियों को बुलाकर हिन्दू धर्म का अपमान करना प्रारंभ करते है । इसलिए अब हिन्दुआें को जागरूक होकर इस प्रकार के दोगले मीडिया का पूर्ण बहिष्कार कर देना चाहिए ।


 🚩#मीडिया का केवल यही #उद्देश्य है कि कैसे भी करके #भारतीय संस्कृति को #खत्म कर दिया जाये इसलिए #हिन्दुओं के #धर्मगुरुओं को #टारगेट किया जा रहा है जिससे उनके ऊपर जो करोड़ो लोगों की आस्था है वो टूट जाये और पश्चिमी संस्कृति को अपना ले ।

🚩और बड़े मजे की बात है कि उस न्यूज को हिन्दू ही देखते हैं और बाद में अपने ही हिंदू संतों का मजाक बनाते हैं । लेकिन वही भोला भाला हिन्दू दूसरी ओर कभी नही सोचता कि आखिर #हमारी देश की कई बड़ी बड़ी समस्याएं है, #मंहगाई, #बेरोजगारी, किसानों की #आत्महत्या, #राम मंदिर, 370, #गौ हत्या आदि आदि पर #मीडिया #नही #दिखाती है और न ही ईसाई पादरी और मौलवियों के खिलाफ दिखाती है । क्यों इतना प्राइम टाइम देकर हिन्दू धर्मगुरुओं पर ही बहस करती है तो आखिर इतने पैसे आते कहाँ से हैं..??

🚩जैसा कि हम बताते ही आये हैं कि #मीडिया का अधिकतर #फंड #वेटिकन सिटी और मुस्लिम देशों से आता है । जिनका #उद्देश्य है कि कैसे भी करके #हिन्दू संस्कृति को #खत्म करें । जिससे वो आसानी से #धर्मान्तरण करा सके ।

🚩दूसरा पहलू ये भी है कि #राजनेता भी #नहीं चाहते हैं कि किसी भी धर्मगुरू के इतने फॉलोवर्स हो जिससे उनको हर चुनाव में उनके सामने नाक रगड़ना पड़े इसलिए वो भी इसमे शामिल है क्योंकि #राजनेता केवल #वोट बैंक को ही देखते हैं उनको #हिन्दू धर्म से कोई लेना देना नही है।

🚩हमने आज तक अपने पाठकों को सच्चाई से अवगत कराने का प्रयास किया है और आगे भी करवाते रहेंगे ।

🚩आज हर #हिन्दुस्तानी का #कर्त्तव्य है कि वो #मीडिया की बातों में #न आकर स्वयं #सच्चाई तक #पहुँचने का #प्रयास करे ।

🚩जय हिन्द!!

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment