Sunday, November 26, 2017

महाराणा प्रताप, गुजरात चुनाव, मिशनरियों पर बापू आसारामजी ने कह दी बड़ी बात



November 26, 2017

🚩चार साल और तीन महीने से #बिना #सबूत हिन्दू संत #आसारामजी बापू जोधपुर #जेल में बंद हैं, उनका केस अंतिम चरण पर चल रहा है, जोधपुर न्यायालय में लगातार सुनवाई चल रही है, रोजाना कुछ मसालेदार खबर बनाने के लिए न्यायालय में आ रहे संत आसारामजी बापू से चरपरे तरीके से सवाल पूछती मीडिया ने इस बार उनसे पूछा कि 
हाल ही में गुजरात के #ईसाई धर्मगुरु पादरी #आर्चबिशप #थॉमस मैकवान ने एक पत्र जारी करके लिखा है कि राष्ट्रवादी पार्टी को हरा दो, इसपर मीडिया ने हिन्दू संत आसारामजी बापू का मंतव्य जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित करने वालो को हराना माने अपने पैर पर कुहाडा मारना हुआ, हम तो चाहते हैं देश का विश्व में जो नाम करते हैं और भारत को विश्वगुरु बनाते हैं भगवान उनके साथ हैं ।

🚩उन्होंने आगे कहा कि जो पार्टी राष्ट्र का मंगल चाहती है, #विश्वगुरु बनाना चाहते हैं उनका मंगल ही मंगल होगा देखते रहो ।
Maharana Pratap, Gujarat election, Bapu Asaramji said on missionaries, The big deal

🚩मीडिया ने कुछ दिन पहले भी उनसे एक प्रश्न किया था...

🚩मीडिया: क्या बापू खुश नजर आ रहे हो आज, कौन सी कला है?

🚩बापू आसारामजी : खुश रहने की कला गीता ने उपनिषदों ने गुरुजी ने सीखा दी है। पूरे हैं वे मर्द जो हर हाल में खुश हैं , मिला अगर माल तो उस माल में खुश है हो गये बेहाल तो उस हाल में खुश हैं। 

🚩उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म महान है, मेरे पास वैदिक कला है, हिंदू धर्म की महान कला है, धर्म के लिए #महाराणा प्रताप ने घास की रोटी खाई, हम तो अभी गेहूं की रोटी खा रहे हैं।

🚩मीडिया ने ईसाई मिशनरियों पर प्रश्न किया...

🚩मीडिया : बापू ! यह देश में जो धर्मपरिवर्तन का मामला हो रहा है, इसके बारे में क्या कहना है आपका ?

🚩बापू आसारामजी : उन्ही के प्रभाव से तो हम अंदर आये हैं । उन्होंने ही तो मदद की है । पीछे रहते हैं मेरे जैसों को अंदर भेजने में उनका भी तो.... चलो भगवान सबका भला करें.... पैसे खूब लुटाते हैं ।

🚩बापू आसारामजी ने पिछले 50 वर्षों से लगातार आदिवासियों के बीच मुफ्त भंडारा, मकान, कपड़े, अनाज व दक्षिणा बाटनें, चलचिकित्सालय चलवाकर निःशुल्क दवाईयाँ उपलब्ध करवाई, जिससे धर्मान्तरण पर रोक लगी । कत्लखाने में जाती हजारों गौ-माताओं को बचाकर, उनके लिए विशाल गौशालाओं का निर्माण करवाया ।

🚩आपको बता दें कि हिन्दू संत बापू आसारामजी ने देशभर में ईसाई धर्म में चले गए लाखों हिन्दुओं की घरवापसी करवाई थी और ईसाई मिशनरियां आगे धर्मान्तरण नही करवा पा रहे थे, इसलिए वेटिकन सिटी के आँख की किकरी बने संत आसारामजी बापू को सोनिया गांधी से मिलकर झूठे केस में फंसाया गया और मीडिया द्वारा बदनाम करवाया गया । ये बात स्वयं न्यायविद डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा कई बार सामने आई है ।

🚩बापू आसारामजी ने करोड़ो भक्तों को शराब, सिगरेट, गुटखा आदि छुड़वा दिया और वेलेंटाइन डे की जगह मातृ-पितृ पूजन दिवस शुरू करवाया । एलोपैथिक दवाई छुड़वाकर आर्युवेदिक शुरू करवाई जिससे विदेशी कम्पनियों को अरबो-खबरों का नुकसान हुआ, उन्होंने भी संत आसारामजी बापू को जेल भिजवाने में अहम भूमिका निभाई । यह बात सुदर्शन न्यूज के मुख्य संपादक सुरेश चव्हाणके ने बताई ।

🚩गौरतलब है कि वैदिक शिक्षा पर आधारित बापू आसारामजी ने अनेकों गुरुकुल खुलवाये और बच्चों के तेजस्वी जीवन के लिए 17000 से अधिक बाल संस्कार केंद्र खुलवाये और युवाओं को ब्रह्मचर्य की महिमा बताकर दुराचार से बचाया इससे भी सदैव वे राष्ट्र विरोधी ताकतों के निशाने पर रहे। 

🚩पाठकों की जानकारी के लिए बता दें कि बापू आसारामजी ने शिकागो विश्व धर्मपरिषद में 
स्वामी विवेकानंदजी के 100 साल बाद 
जाकर हिन्दू संस्कृति का ध्वज लहराया था ।

🚩जब मुश्किल हालातों में कांची कामकोठी पीठ के "शंकराचार्य श्री #जयेंद्र सरस्वतीजी" स्वामी #रामदेव, #मोरारी बापू, साध्वी प्रज्ञा एवं अन्य संत आ गये थे तब उनका साथ बापू आसारामजी ने दिया था ।

🚩बापू आशारामजी के सत्संग सुनने के लिये लाखों की भीड़ उमड़ती है, वे संत आज एक अंतर्राष्ट्रीय षडयंत्र के शिकार हुए हैं।

🚩बिकाऊ मीडिया द्वारा दिन-रात अनर्गल आरोप लगाकर इतना कुप्रचार होने के बावजूद भी "बापू आशारामजी " के करोड़ो शिष्य आज तक अपने सदगुरुदेव के प्रति अडिग श्रद्धाभाव से टिके हैं।

🚩आखिर क्यों....???

🚩झूठ तो मीडिया द्वारा बहुत परोसा गया अब हम सच आपतक पहुचाने का प्रयास कर रहे हैं । 

🚩बापू आसारामजी जिनके चरणों में लाखों नही करोड़ों लोग शीश झुकाते हैं और जो हर समय साधकों से घिरे रहते थे, क्या वे 2000 km दूर से  किसी कन्या को उसके माता पिता के साथ बुलाकर, उसके साथ गलत कर सकते हैं.. ???

🚩युवावस्था में अपनी पत्नी को छोड़कर ईश्वर प्राप्ति के लिए गृह त्याग करनेवाले कारक महापुरुष क्या ऐसा गलत कार्य कर सकते है?

🚩जिनके दर्शन सत्संग से सैकड़ो युवान/युवतियाँ ने संसार विमुख होकर ईश्वर प्राप्ति के लिए सन्यास जीवन स्वीकारा,क्या वे संत स्वयं ऐसा गलत कार्य कर सकते है ???

🚩हम आपसे ही पूछते हैं कि सच्चे दिल से जरा सोचकर देखिये कि 81 वर्ष के वृद्ध हिन्दू संत जिन्होंने अपना पूरा जीवन समाज के कल्याण में लगाया हो...

🚩क्या वे ऐसा गलत कार्य कर सकते हैं.. ???

🚩स्वयं विचारें!!

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

2 comments:

  1. Asaram Bapu Ji is eminent hindu saint who has done lots of social services for welfare of humanity in last 50+ years.

    Defaming & targeting such a legend saint is not acceptable. Truth is that christian missionaries r behind defaming & sending in jail to him by pre planned conspiracy.

    ReplyDelete
  2. 50 सालोसे सिर्फ और सिर्फ राष्ट्रहित के कार्य मे लगे हुए है Asaram Ji Bapu.हिंदू विरोधी लोगों से उनका प्रभाव देखा नही गया इसलिए उनके खिलाफ झूठा षड्यंत्र किया गया है।इसलिए हिंदू समाज सतर्क रहे और मिडीया द्वारा प्रसारित झूठी खबरों से गुमराह ना हो जाए।

    ReplyDelete