Tuesday, November 7, 2017

स्टिंग ऑपरेशन : PFI का आखरी लक्ष्य भारत को इस्लामिक देश बनाने का


November 7, 2017    www.azaadbharat.org

🚩केरल का इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) खुद को एकता और समानता का अलमबरदार बताता है । साथ ही धर्म परिवर्तन, हवाला फंडिंग, जानलेवा हमले और आतंकवाद से जुड़ाव के आरोपों को लगातार खारिज करता रहा है । हालांकि आजतक की स्पेशल इंवेस्टीगेटिव टीम ने अपनी जांच में खुद को धर्मार्थ बताने वाले इस संगठन के असली चेहरे को बेनकाब कर दिया है ।

🚩आजतक के ऑपरेशन #धर्मांतरण को लेकर केंद्रीय #गृह राज्यमंत्री #हंसराज अहीर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति धर्मांतरण बलपूर्वक नहीं करा सकता । केंद्रीय गृहराज्यमंत्री हंसराज अहीर ने ये भी कहा कि, आज तक ने जो #स्टिंग #ऑपरेशन किया है, उसमें यह #साफ #जाहिर हो रहा है कि #पीएफआई की #घातक #हरकतें चल रही है । देश के बाहरी देशों से मदद लेकर जिसमें से कुछ टेरर ग्रुप शामिल हैं । टेरर ग्रुप भी धर्मांतरण के इन कामों में लगे हुए हैं ।
Sting Operation: The last goal of PFI is to make India an Islamic country

🚩केंद्रीय गृहराज्य मंत्री हंसराज अहीर ने ये भी कहा कि जो बात आप लोग सामने लेकर आए हैं, मैं भी जब मई जून में केरल गया था मेरे पास भी शिकायत आई थी । शिकायत में कहा गया था कि 1 महीने में एक हजार से ज्यादा लोगों के धर्मांतरण कराए गए । गृहराज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि वहां की पुलिस से भी हमने रिपोर्ट मांगी है कि कैसे ये धर्मांतरण का नेक्सस चल रहा है? उसकी जानकारी दें ।  डीजीपी ने भी कहा कि 3 महीने में 3000 लोगों के धर्मांतरण की जानकारी उनके पास हैं ।

🚩यह पूछे जाने पर कि जो लोग या संस्था इसमें शामिल हैं, उनके खिलाफ गृह मंत्रालय एक्शन लेगा या नहीं ? केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि आजतक ने जो खुलासा किया है उस खुलासे से साफ जाहिर हो रहा है कि पैसा किस तरीके से विदेशों से टेरर ऑर्गनाइजेशन भी भेज रहे हैं । जिसके जरिए केरल जैसे राज्य में लोग धर्मांतरण कराने में जुटे हुए हैं । इससे स्पष्ट है कि कैसे धर्मांतरण हो रहा है ।

🚩उन्होंने आगे कहा कि आजतक ने जो स्टिंग किया है जिसमें उनकी (PFI) मंशा सामने आ रही है । जबरन धर्मांतरण कराना अपराध है । केन्द्र सरकार इसमें रोक लगाने के लिए काम कर रही है । इस मसले को लेकर NIA जांच कर रही है ।

🚩अब इस बात का खुलासा आजतक से सामने आ रहा है । हम जरूर एक्शन लेंगे । ये काम गलत है । एनआईए के पास जो भी रिपोर्ट आना है वो आ गई है । ऐसे में (PFI) पर बैन लगाने की जरूरत पड़ेगी तो जरूर बैन लगेगा । इस पर निगरानी भी रखी जाएगी ।  प्रेस के माध्यम से कोई भी चीज सामने लाई जाती है तो उसको हम देखते हैं । MHA पूरे ऑपरेशन को स्टडी करेगा और उसको आधार बनाकर कार्रवाई करेंगे । अहीर ने बताया कि हो सकता है ऑपरेशन का इस्तेमाला सुप्रीम कोर्ट में भी हो जाये ।

🚩आपको बता दें कि सार्वजनिक तौर पर केरल का पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) खुद को एकता और समानता का अलमबरदार बताता है । साथ ही धर्म परिवर्तन, हवाला फंडिंग, जानलेवा हमले और आतंकवाद से जुड़ाव के आरोपों को लगातार खारिज करता रहा है । हालांकि आजतक की स्पेशल इंवेस्टीगेटिव टीम ने अपनी जांच में खुद को धर्मार्थ बताने वाले इस संगठन के असली चेहरे को बेनकाब कर दिया है ।

🚩आजतक के अंडर कवर रिपोर्टर्स ने छुपे कैमरे पर PFI के शीर्ष पदाधिकारियों के मुंह से ऐसे खुलासे कैद किए हैं जो आश्चर्य में डाल देने वाले हैं । चाहे वो बड़े स्तर पर धर्म परिवर्तन कराना हो, अवैध फंडिंग हो, या फिर भारत को धर्मप्रधान इस्लामिक देश बनाने का अंतिम लक्ष्य । सबके बारे में इन्हें खुद ही सब कबूल करते देखा-सुना जा सकता है । PFI पहले से ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की जांच के रडार पर है । PFI पर हिन्दू महिलाओं का ब्रेनवॉश कर मुस्लिम पुरुषों से शादी कराने के आरोप हैं ।
संदर्भ : आज तक

🚩#भारत हिन्दू राष्ट्र बनाने की जगह #इस्लामिक संगठन इस्लाम देश बनाने का और #ईसाई मिशनरियां #ईसाई #देश बनाने के लिए #सतत #प्रयास कर रहे हैं और उसके लिए विदेश से भारी फंडिग भी मिलती है अतः इस पर सरकार को शीघ्र #रोक #लगानी चाहिए नहीं तो आने वाले दिनों में हिन्दुस्तान में हिन्दू बचेगा ही नही ।

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment