Sunday, January 14, 2018

ट्वीटर पर फिर से उठी आवाज हिन्दू संत आसाराम बापू को मिले न्याय


January 14, 2018

🚩जोधपुर जेल में हिन्दू संत आसाराम बापू 4 साल 5 महीने से न्यायिक हिरासत में हैं, अभीतक उनके खिलाफ #एक भी #सबूत #मिला #नही है, उनके ऊपर गुजरात सूरत की एक लड़की ने भी आरोप लगाया है, लेकिन बाद में आरोप लगानेवाली सूरत की #लड़की ने #कहा : ‘‘#धमकाकर मुझसे #दुष्कर्म का #आरोप #लगवाया #गया था । चूँकि उस वक्त मैं डरी-सहमी थी, इसलिए सच सामने नहीं ला पायी। अब चूँकि मैं आत्मग्लानि के बोध से ग्रसित हूँ, धारा 164 के तहत दिये बयान को बदलना चाहती हूँ ।’’

🚩लेकिन सूरत लड़की के बयान लेने के लिए सरकार द्वारा विरोध किया गया । न्यायालय ने भी बयान बदलने से मना कर दिया ।

🚩#लड़की द्वारा #बयान #वापिस लेने के लिए #तैयार #होते #हुये भी उसके बयान नही लिये गए और 11 साल पुराना केस चलाया जा रहा है और #जमानत तक भी #नही #दी #जा #रही है जिससे जनता में भारी रोष व्याप्त है ।
🚩आज ट्वीटर पर #बापूजी_को_न्याय_मिले हैशटैग को लेकर अनेकों ट्वीटस की जा रही हैं ।

🚩आइये जाने कुछ ट्वीट्स द्वारा, क्या कह रहे हैं यूजर

🚩वैशाली कहती हैं कि जनता स्वयं सोचे, ये कहाँ का न्याय है कि एक बेकसूर सन्त को बेवजह कारावास की पीड़ा मिल रही है, जबकि केस की मुख्य पात्र वो झूठी लड़की आने सभी दस्तावेजों में बालिग है।
 #बापूजी_को_न्याय_मिले

🚩सतीश जी का कहना है कि #बापूजी_को_न्याय_मिले !! क्योंकि एक बोगस केस में उन पर इतना बड़ा अत्याचार केवल उन पर ही नहीं अपितु समस्त हिन्दू धर्म हिन्दू सन्तों की अस्मिता पर है।

🚩सोनिया कहती है कि साध्वी प्रज्ञा को बिना किसी सबूत के 9 सालों तक जेल में भयंकर प्रताड़नाएं दी गयी और Sant Asaram Bapu Ji को बिना किसी सबूत के 4+साल से न्याय न मिलना, न्यायव्यवस्था पर से लोगों का विश्वास उठता जा रहा है।
 #बापूजी_को_न्याय_मिले

🚩स्वीटी का कहना है कि Mam, आज सारा देश जान चुका है कि लड़की, अदालत व बोगस रेप केस का फंदा बना कर ही निर्दोष Asaram Bapu Ji को कारावास भेज दिया गया। इसलिये अब ये अन्याय खत्म किया जाए ताकी
 #बापूजी_को_न्याय_मिले !

🚩दिनेश कहता हैं कि वाह रे कानून ,
 ये संविधान कौन सी धारा में लिखा है कि संत यदि निर्दोष है तो भी उन्हें न्याय नहीं मिलेगा और जो अभिनेता दोषी है उनको तुरंत बेल ??
 #बापूजी_को_न्याय_मिले

🚩सुदेश का कहना है कि जब लड़की की मेडिकल जांच हुई तो उसके sign नहीं लिए गए, जबकि क़ानूनी प्रक्रिया का ये एक अहम हिस्सा था। वो इसलिये क्योंकि निर्दोष Asaram Bapu Ji को फंसाने के मकसद था, लेकिन अब तो
 #बापूजी_को_न्याय_मिले ही और खत्म हो ये झूठ का व्यापार!

🚩रक्षिता कहती है कि #बापूजी_को_न्याय_मिले कयोंकि सब सामने आ चुका है कि कितने बडे साज़िशें चल रही है बापूजी को बदनाम करने की अब किसलीये न्याय मे देरी?? 

🚩तेज जी का कहना है कि आज समय है निर्दोष सन्तों पर लग रहे झूठे लांछन को खत्म करने का, इसलिये भ्रष्ट न्यायतंत्र को देना होगा जवाब क्यों उंसने निर्दोष Aasaram Bapu Ji पर कानूनी अधर्म किया ?? 
 #बापूजी_को_न्याय_मिले


🚩मोनू लिखते हैं कि संत Asaram BapuJi को बिना सबूत जेल मे रखना हिंदूओं के लिए इससे बडा अन्याय ओर क्या? #बापूजी_को_न्याय_मिले

🚩YssHeadOffice से भी ट्वीट हुई जिसमें कहा गया कि मेडिकल रिपोर्ट लगाए गए आरोप पुष्ट नही करता।
LIC दस्तावेज व लड़की द्वारा बताये जन्मतिथि मे विरोधाभास।
सरकारी गवाह सुधा पटेल द्वारा पुलिस पर  झूठा बयान दर्ज करने के आरोप। 
ये तथ्य सिद्ध करते है कि बापूजी को षड्यंत्र कर फंसाया है।

🚩इसलिए हम मांग करते हैं कि 
#बापूजी_को_न्याय_मिले

🚩इस तरह से हजारों ट्वीट्स द्वारा जनता न्यायप्रणाली से तरह-तरह के सवाल कर रही है।

🚩क्या इसका कोई जवाब है न्यायतंत्र के पास ???

🚩गौरतलब है कि रेप आरोपी पत्रकार तरुण तेजपाल, 9000 करोड़ लेकर भाग जाने वाला विजय माल्या, #बोफोर्स_घोटाला, कॉमनवेल्थ_गेम्स_घोटाला,  2जी_स्पेक्ट्रम_घोटाला, अनाज घोटला, #कोयला घोटाला आदि आदि अरबो-खरबों के बड़े बड़े #घोटालेबाज तो आराम से बाहर घूम रहे हैं लेकिन वहीं दूसरी ओर अभीतक एक भी आरोप सिद्ध नही हुआ ऐसे हिन्दू संत आसारामजी बापू, धनंजय देसाई आदि हिंदुत्वनिष्ठ बिना सबूत सालों से जेल में हैं जबकि इन सभी हिन्दुत्वनिष्ठों को फंसाने के सैकड़ों सबूत भी मिल चुके हैं । उसके बावजूद भी कोर्ट इन्हें जमानत तक नहीं दे रही है ।

🚩अब देखना ये है इन #हजारों-लाखों #लोगों की #आवाज #सरकार और #न्यायालय #कब #सुनती है ???

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

No comments:

Post a Comment