Sunday, January 7, 2018

राजस्थान पुलिस किसके इशारे पर कर रही है हिन्दुओं पर अत्याचार?


January 7, 2018

राजस्थान में हिन्दुओं ने कोंग्रेस से तंग आकर भाजपा को बहुतम से जिताया और वसुधंरा राजे मुख्यमंत्री बनी, भापजा सरकार आते ही हिन्दू संगठन एवं हिंदुत्वनिष्ठों ने खूब जश्न मनाया कि अब हम पर अत्यचार बंद होगा और अपराधियों को सजा होगी।
Rajasthan police is doing it at the behest of Hindus?

लेकिन राजस्थान में कुछ समय से देख रहे है कि उससे उल्टा हो रहा है, हिन्दुओं का दमन किया जा रहा है और उपद्रवियों को प्रोत्साहित किया जा रहा है।

जयपुर में दंगे पर पुलिस चुप

कुछ दिन पहले की घटना है जयपुर में रामगंज में एकतरफा यातायात था। जाम होने के कारण पुलिसकर्मियों ने लोगों को हटाने का प्रयास किया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने डंडे से हटाना शुरू किया तो साइकिल पर सवार मुस्लिम की पत्नी को भीड़ के कारण पीछे से डंडा लग गया, फिर वहीं हंगामा शुरू हो गया, बाद में वहाँ से पुलिस थाने गये और मुस्लिम पति ने कई मुसलमानों को बुलाकर बेरहमी से घायल होने तक पुलिस वाले को पीटा, फिर पुलिस थाने में आग लगा दी और जुलूस निकालकर पत्थरबाजी की, जिसमें कई पुलिस कर्मी घायल हो गये, कर्फ्यू लग गया।

बाद में उन उपद्रवियों के ऊपर किया गया केस भी वापिस ले लिया गया।

उदयपुर में हिंदुत्वनिष्ठों को भेजा जेल

दूसरी घटना है उदयपुर के पास राजमंद की, वहाँ की एक बेटी को जिहादी उठाकर ले गया तो उसकी शंभूलाल ने हत्या कर दी, उसके बाद उदयपुर में भारी मात्रा में मुसलमानों ने जुलूस निकाला जिसमें नारे लगाये कि हिन्दुस्तान में रहना होगा तो अल्लाहु अकबर कहना होगा। भारत ख्वाजा का देश है आदि आदि, देश विरोधी नारे लगाये गए । उसके बाद उपदेश राणा एवं हिन्दू संगठनों ने इन देशद्रोहियों के खिलाफ आवाज उठाई तो उनको जेल में डाल दिया गया।

जोधपुर में हिन्दू महासभा पर लाठीचार्ज

तीसरी घटना है जोधपुर की है मुस्लिम समुदाय के लोगों ने शहर में खुलेआम नारे लगाए कि हिंदुस्तान में रहना होगा तो अल्ला हो अकबर कहना होगा इस पर प्रशासन द्वारा कार्यवाही न करने पर इसका विरोध शिवसेना के जिला प्रमुख सम्पत जी पुनिया और हिन्दू महासभा ने किया और जय श्री राम के नारे लगाये इसपर पुलिस ने अंधाधुंध लाठीचार्ज कर दिया। दूसरी ओर मुस्लिमों की गुस्ताखी का उनके पास कोई जवाब नहीं था।

बापू आसारामजी के भक्तों पर हुआ भयंकर लाठीचार्ज

हिन्दू संत बापू आसारामजी बापू जोधपुर जेल में 4 साल और 5 महीने से बिना सबूत बंद है उनकी जोधपुर सेंशन कोर्ट में सुनवाई चल रही है। बापू आसाराम के भक्त उनके दर्शन करने के लिए हजारों की संख्या में वहाँ पहुँचते है, वे शांतिपूर्ण दर्शन करते है लेकिन पुलिस उन पर बर्बरता से लाठीचार्ज करती है, शनिवार ( 6 जनवरी 2017) को बापू आसारामजी जब कोर्ट परिसर से निकल गये तो वहाँ उनकी भक्त महिलाओं एवं बच्चों पर भयंकर लाठीचार्ज किया गया, जिसका वरिष्ठ अधिवक्ता सज्जनराज सुराणा ने बचाव किया तो उनको ही
उदयमंदिर थानाधिकारी मदन बेनीवाल ने धक्का लगा दिया और बहसबाजी करने लगा ।

राजस्थान के जोधपुर और उदयपुर में खुलेआम नारे लगे कि "हिंदुस्तान में रहना होगा तो अल्ला हो अकबर कहना होगा" । जिसने देश के करोड़ो हिन्दुओ के स्वाभिमान को गहरी चोट पहुंचाई। लेकिन पुलिस को ये गैर क़ानूनी नहीं लगा और प्रशासन आँख बंद करके देखता रहा। जैसे ही हिन्दू संगठनों ने विरोध किया तो पुलिस ने उनपर अंधाधुंध लाठीचार्ज कर दिया।

मुस्लिमों के खिलाफ कार्यवाही करने की पुलिस में  हिम्म्मत नही थी। राज्य में हिन्दुओं की सरकार होने के बावजूद भी हिन्दू संगठन के लोगों के साथ हो रहे अन्याय पर वसुंधरा सरकार क्यों चुप्पी साधे हैं ??


क्यों बार-बार माहौल खराब करने वाले कट्टर मजहबियों के खिलाफ करवाई नहीं कर रही है..??

क्या राजस्थान सरकार भी बंगाल की ममता सरकार की तरह हिंदुओं को दबाने की कोशिश कर रही है ??
क्या अब हिन्दू अपने ही राष्ट्र में सुरक्षित नहीं ??
आखिर क्यों राजस्थान सरकार जगह-जगह हिंदुओं पर हो रहे लाठीचार्ज पर चुप है ??

 जिस देश में हिंदुओं ने अपनी रक्षा के लिए और धार्मिक स्वतंत्रता के लिए हिन्दूवादी सरकार चुनने में दिन-रात मेहनत की, उन #हिंदुत्वनिष्ठों को आज अपने ही देश में सुरक्षा नही मिल रही है  ।

क्या BJP सरकार सिर्फ नाम की हिंदुत्ववादी है ???

आज हिन्दुत्वनिष्ठों का एक ही कहना है कि अगर राजस्थान सरकार को अगली बार भी जीत हासिल करनी है तो हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार बन्द करें और देशद्रोहियों पर कड़ी कार्यवाही करें।

1 comment:

  1. वसुन्धरा हराओ, शुद्ध हिन्दू लाओ।

    ReplyDelete